कांग्रेस ने सेना को कमजोर करने का कार्य किया-कविता सामौता

  • भाजपा सैनिक प्रकोष्ठ की सहसंयोजक वीरांगना कविता सामौता मीडिया से हुई रूबरू
  • हर सैनिक परिवार राष्ट्रवाद की विचारधारा के साथ खड़ा है

जोधपुर,कांग्रेस ने सेना को कमजोर करने का कार्य किया-कविता सामौता।वीरांगना कविता सामौता ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार 10 वर्षों से देश की सेवा कर रहे हैं उन्होंने इस कार्यकाल में सेना, सैनिक और उनके परिवारों के लिए अभूतपूर्व कार्य किया है। कविता समोता रविवार सायं भाजपा मीडिया सेंटर में पत्रकारों से बात कर रहीं थीं।
उन्होंने कहा कि आज भारतीय सेना अपने उच्चतम गौरव को अनुभव कर रही है,आज सेना सशक्त है स्वतंत्र है और सैनिक परिवार खुशहाल है। इसका सबसे जीवंत उदाहरण है वन रैंक वन पेंशन जैसी योजना जो सालों से लंबित थी जिसको केंद्र की मोदी सरकार ने लागू करके दिखाया।सामौता ने कहा अग्नि वीर जैसी योजना भारतीय सेना को और सशक्त बनाएगी जिस तरह अभी यूक्रेन और रूस का युद्ध हुआ उसमें हम सभी ने देखा कि हम सभी को तत्काल सैनिकों की आवश्यकता होती है। अग्नि वीर योजना इस जरूरत को सर्वप्रथम पूरा करती है।

यह भी पढ़ें – बैंक यूनियन के स्थापना दिवस पर अन्ध विद्यालय में फल वितरित

उन्होंने कहा मैं स्वयं एक वीरांगना हूं और भारतीय जनता पार्टी से जुड़कर खुद को गौरव की अनुभूति करती हूं आज देश की वीरांगनाएं परिवार सहित भारतीय जनता पार्टी से जुड़ रही हैं इसका सबसे बड़ा कारण है केंद्र की मोदी सरकार द्वारा विगत 10 वर्षों में सैनिक परिवारों के लिए किए गए अभूतपूर्व कार्य एवं वीरांगनाओं का सम्मान। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में न सेना की सुनी जाती थी न सैनिक परिवारों की और न ही वीरांगनाओं की। कांग्रेस सरकार ने केवल और केवल देश की सेना को कमजोर करने का कार्य किया। उन्होंने कहा कि जोधपुर से भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत के पक्ष में पूर्व सैनिक परिवार खड़ा है हर सैनिक परिवार राष्ट्रवाद की विचारधारा के साथ खड़ा है।

इस अवसर पर वीरांगना कविता सामौता के साथ लोकसभा संयोजक राजेन्द्र कुमार गहलोत,प्रदेश मीडिया सदस्य ज्योति मिश्रा,डॉ. मनीषा सिंह राजावत, भाजपा संभाग मीडिया संयोजक जगदीश धाणदिया मौजूद थे। जोधपुर प्रवास पर उन्होंने राईकाबाग एवं नांदड़ी फाटक स्थित पूर्व सैनिकों से मुलाकात कर चर्चा की। चर्चा के दौरान पूर्व सैनिकों से संगठनात्मक विषयों को लेकर आगामी 26 अप्रैल को भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान कर ऐतिहासिक मतों से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत के पक्ष में मतदान करने की रणनीति बनायी। उन्होंने हाल ही में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह के पुत्र मानवेंद्र सिंह जसोल से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की एवं उनका मार्गदर्शन लिया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews