मुख्यमंत्री कानून व्यवस्था नहीं संभाल पा रहे,इस्तीफा देना चाहिए-चंद्रशेखर

मुख्यमंत्री कानून व्यवस्था नहीं संभाल पा रहे,इस्तीफा देना चाहिए-चंद्रशेखर

जोधपुर,भीम आर्मी मुखिया चंद्रशेखर आज जोधपुर पहुंचे। एयरपोर्ट में उनका कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। बाद में वे कुछ देर के लिए मीडिया से मुखातिब होते हुए सवालों का जवाब दिया। उन्होंने पाली के बारवा में हेल्थ वर्कर की हत्या प्रकरण में राजस्थान के मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग की।

उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था नहीं संभाल सकते तो कुर्सी पर क्यों बैठे हैं? इस्तीफा दे दें। पीड़ित परिवार को मुख्यमंत्री द्वारा भेजी गई राशि पर बोले कि 10 लाख रुपए हम देने को तैयार है, हमारा भाई वापस ले आए।

पाली में मृतक के परिवार से मिलने पहुंचे

पाली जिले में जितेंद्र पाल मेघवाल की हत्या मामले में पीडि़त परिवार से मिलने आए भीम आर्मी के मुखिया चंद्रशेखर जोधपुर पहुंचे वे यहां से पाली के लिए रवाना हुए। जोधपुर एयरपोर्ट पर जम कर नारेबाजी के साथ चंद्रशेखर का स्वागत हुआ।

एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए चंद्रशेखर ने कहा कि पुलिस अगर पहले से ही काम करती तो यह घटना नहीं होती। चंद्रशेखर ने राजस्थान की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा की यहां भी हालत सही नहीं है। मुख्यमंत्री सामंतों का सहयोग करते हैं। जहां-जहां लोगों पर अत्याचार होगा हम उनकी खिलाफत करेंगे।

कानून व्यवस्था अच्छी नहीं है, अत्याचार बढ़ रहे

चीफ चंद्रशेखर ने कहा कि राजस्थान की कानून व्यवस्था अच्छी नहीं है। यहां पर भी लोगों के साथ लगातार अत्याचार हो रहे हैं और घटनाएं बढ़ रही हैं। उत्तर प्रदेश चुनाव पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि आज मैं राजनीति की बात नहीं करूंगा क्योंकि मैं पीडि़त परिवार से मिलने आया हूं। गौरतलब है कि पाली जिले के बाली बारवा क्षेत्र के संविदा कर्मी जितेंद्र पाल मेघवाल की 15 मार्च को दिन दहाड़े हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews