निवेश कर डबल मुनाफे का लालच देकर 93 हजार की ठगी

निवेश कर डबल मुनाफे का लालच देकर 93 हजार की ठगी

पुलिस ने राशि रिफंड करवाई

जोधपुर,निवेश कर डबल मुनाफे का लालच देकर 93 हजार की ठगी। जिले के ग्रामीण पुलिस ने एक कंपनी में ऑनलाइन निवेश कर पैसे डबल करने का झांसा देकर फ्रॉडस्टर द्वारा ठगे गए 93 हजार रुपए पीडि़त को रिफण्ड करवाए। ग्रामीण पुलिस अधीक्षक धर्मेन्द्र सिंह यादव ने बताया कि परिवादी सरदार शहर ओसियां निवासी सोनू से फ्रॉडस्टर द्वारा कंपनी में ऑनलाइन निवेश कर 1 सप्ताह में पैसे डबल करने का झांसा देकर 93 हजार रुपयेे ठगे गए। परिवादी ने 1930 पर शिकायत दर्ज करवाई, जिस पर त्वरित कार्यवाही करते हुए साइबर सैल,जोधपुर ग्रामीण द्वारा पूर्ण राशि 93 हजार रुपये परिवादी को रिफण्ड करवाने में सफलता प्राप्त की है।

यह भी पढ़ें- कांग्रेस के पास विजन व नेता नहीं,भाजपा जनमानस का मन जितेगी-पटेल

एएसपी जयदेव सिहाग के सुपरविजन में साइबर सैल के कांस्टेबल पुखराज व दयाल सिंह द्वारा 1930 के जरिए साइबर पुलिस पोर्टल पर दर्ज शिकायत पर त्वरित कार्यवाही करते हुए संबंधित बैंक के नोडल अधिकारी से वार्ता तथा पत्राचार कर 93 हजार रुपए की राशि होल्ड करवा कर पूर्ण राशि पुन: परिवादी सोनू को रिफण्ड करवाई है। परिवादी ने इसके लिए पुलिस का आभार व्यक्त किया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts