केंद्रीय कारागार में बिस्तर के नीचे मिले एंड्राइड व की-पेड फोन

केंद्रीय कारागार में बिस्तर के नीचे मिले एंड्राइड व की-पेड फोन

दो बंदियों ने बताया खुद के फोन अब -केस दर्ज

जोधपुर,केंद्रीय कारागार में बिस्तर के नीचे मिले एंड्राइड व की-पेड फोन।केेंद्रीय कारागार में अवांछनीय सामग्री पहुंचना जारी है। लगातार चैकिंग के बावजूद केंद्रीय कारागार में अवांछित सामग्री मिल रही है। अब कारागार में एक बैरक की तलाश ली गई तब बिस्तर के नीचे रखे दो मोबाइल मिले हैं। जिसमें एक एंड्राइड फोन है जबकि दूसरा की-पेड फोन है। पूछताछ में दो बंदियों ने यह फोन खुद के बताए है। जेल के उपाधीक्षक ने अब रातानाडा थाने में इस बारे में मामला दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें – स्कूली बच्चों ने मनाई होली

जोधपुर केंद्रीय कारागार में रात को उप कारापाल कविता विश्रोई ने मयजाब्ते के तलाशी ली। वार्ड संख्या 6 की बैरक संख्या 1 में तलाशी के समय बिस्तर के नीचे दो फोन मिले। जिसमें एक एंड्राइड एवं दूसरा की- पेड फोन था। पूछताछ में पता लगा कि सिरमंडी ओसियां सिंवरों की ढाणी निवासी बंदी दिनेश पुत्र भानाराम ने एंड्राइड फोन खुद का बताया और की-पेड को सोढेर की ढाणी सूरसागर निवासी रूपाराम पुत्र हजारीराम ने खुद का होना बताया। इस संबंध मेें जेल के उपाधीक्षक सौरभ स्वामी की तरफ से रातानाडा थाने में रिपोर्ट दी गई है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts