कांग्रेस के पास विजन व नेता नहीं,भाजपा जनमानस का मन जितेगी-पटेल

कांग्रेस के पास विजन व नेता नहीं,भाजपा जनमानस का मन जितेगी-पटेल

राजस्थान में दस प्रतिशत वोट बैंक बढ़ाने के लिए प्रयासरत

जोधपुर,कांग्रेस के पास विजन व नेता नहीं, भाजपा जनमानस का मन जितेगी-पटेल। केबिनेट मंत्री जोगाराम पटेल ने कहा कि कांग्रेस के पास आज विजन नहीं है। उनके पास नेता नहीं और न ही कर्म है।भारतीय जनता पार्टी जनमानस का मन जितेगी और वोट प्रतिशत दस फीसदी बढ़ाएगी। राजस्थान में प्रयास रहेगा कि 25 सीटें लोकसभा की जीतेगी। वे आज जोधपुर प्रवास पर सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

पढ़िए किसे खान लगाया- कमिश्ररेट पुलिस महकमें में भारी फेरबदल

मंत्री जोगाराम पटेल ने कहा कि एक भी नेता कांग्रेस को राजस्थान में नहीं मिला जो राज्यसभा में उनका प्रतिनिधित्व कर सकें और उनको सोनियाजी को वहां से लाना पड़ा। सोनियाजी की हिम्मत नहीं है कि वे लोकसभा चुनाव जीत कर लोकसभा पहुंचे। इसलिए कांग्रेस का अब ज्यादा वजूद नहीं है। पटेल ने राहुल गांधी का नाम लिए बगैर कहा कि उनके जो सर्वमान्य नेता माने जाते है वे तीन महिने की छुट्टियां लेकर विदेश जाते हैं और कभी भारत जोड़ो कभी भारत तोड़ों की यात्रा में रहते हैं। उनका कोई विजन नहीं है। उन्होंने सिर्फ नकारात्मक विचारधारा को अपना लिया है।

पटेल ने कहा कि वे परिवादवाद से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। इस घेराव का कोई महत्व नहीं है। एक सवाल के जवाब में पटेल ने कहा कि विपक्ष बिखर गया है। पहले एनडीए बना था। उनका संयुक्त मोर्चे का अस्तित्व खत्म हो चुका है। कांग्रेस या ऐसा कोई दल नहीं है जो कि सर्वमान्य मोदीजी का मुकाबला कर सकें। जनताा ने मोदी की गारंटी पर विश्वास किया है। हम 405 सीटें जीतकर इतिहास कायम करेंगे।

चुनाव को देखकर कभी तैयारी नहीं करते 
मंत्री पटेल ने कहा कि हम चुनाव को कभी देख तैयारी नहीं करते है बल्कि चुनाव होने के बाद दूसरे चुनाव में लग जाते हैं। इस बार हमारा मुख्य ध्येय है दस प्रतिशत वोट बैंक बढ़ाना। राजस्थान जयपुर का प्रभारी होने के नाते कह सकता हूं कि गत चुनाव से इस बार भी दस प्रतिशत वोट बढ़ाकर 25 सीटें राजस्थान में जीतेंगे। विश्व के प्रसिद्ध नेता मोदीजी को हम तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएंगे। अमृत काल योजना को साकार किया जाएगा।

राजस्थान में संकल्प की तरफ अग्रसर 
पटेल ने कहा कि राजस्थान में भी हम संकल्प की तरफ बढ़ गए है। 12 या 13 संकल्प पूरे कर लिए हैं। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में यह हुआ है। यथा शीघ्र हमारे संकपल्प धीरे- धीरे पूरे करेंगे। जनमानस का विश्वास जीतेंगे।

सर्किट हाउस में की जनसुनवाई 
विधायक एवं केबिनेट मंत्री जोगाराम पटेल ने सुबह सर्किट हाउस में जनसुनवाई की। कई लोग अपनी परिवेदनाएं लेकर आए,उन्हें उचित आश्वासन दिया गया। सुबह से ही काफी लोगों का जमावड़ा सर्किट हाउस में देखने को मिला।

दूरदृष्टिन्यूज़ की ऐप्लिकेशम यहां से इंस्टॉल कीजिए https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts