ceo-zilla-parishad-inspected-ramdevra-path-repair-work

सीईओ जिला परिषद ने रामदेवरा पथ मरम्मत कार्य का किया निरीक्षण

जोधपुर,जिला परिपद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अभिषेक सुराणा ने मंगलवार को पंचायत समिति केरु की ग्राम पंचायत नारवां में रामदेवरा पदयात्री पथ मरम्मत कार्य का निरीक्षण किया तथा मौके पर ही नरेगा के सहायक अभियंता अजय थानवी एवं जेटीए को प्रगतिरत कार्य को अतिशीघ्र पूर्ण करवाने के निर्देश दिए।

मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने बताया कि ग्राम पंचायत नारवां सड़क के किनारे कंटीली झाडीयों की साफ सफाई का कार्य एवं खड्डों में मिट्टी भराई का कार्य प्रगतिरत है, जिससे आगामी रामदेव मेला में जाने वाले पैदल जातरुओं को सुविधा मिलेगी। इस रास्ते पर लाखों श्रद्वालू पैदल चलकर रामदेवरा मंदिर दर्शन करने दूर-दूर से आते हैं, इस कार्य से पैदल चलने वाले जातरुओं को दिक्कत नहीं होगी और काफी हद तक उनकी राह सुगम होगी।

उन्होने बताया गया कि रामदेवरा पथ या़त्री पथ मरम्मत का निर्माण कार्य केरु में नारवां इन्द्रोका, चामू, तथा मथानिया देचू सड़क मार्ग की स्वीकृतियां जारी की जा रही हैं जिससे पैदल जातरुओं को चलने में सुविधा होगी। कंटीली झाडीयों की साफ सफाई से रास्ता साफ दिखाई देने लगेगा तथा सड़क किनारे चलने वाले जातरुओं का रात्रि के समय वाहन दुर्घटना से भी बचाव होगा।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews