celebrated-the-fifth-foundation-day-of-shrikshatra-purusharth-foundation

श्रीक्षात्र पुरूषार्थ फाउंडेशन का पांचवा स्थापना दिवस मनाया

जोधपुर,श्रीक्षत्रिय युवक संघ के अनुषांगिक संगठन श्रीक्षात्र पुरूषार्थ फाउंडेशन का पांचवा स्थापना दिवस हनवंत राजपूत छात्रावास में आयोजित किया गया। कार्यक्रम में प्रताप फाउंडेशन व श्रीक्षात्र पुरूषार्थ फाउंडेशन के उद्देश्य व कार्य पर प्रकाश डाला।

इस अवसर पर रघुवीर सिंह बेलवा राणाजी ने फाउंडेशन द्वारा 2022 में किए गए कार्यों का प्रतिवेदन प्रस्तुत किया। वर्ष भर में संगठन द्वारा किए गए कार्यों के बारे में विस्तार से जानकारी दी। समाजसेवी जसवंत सिंह इंदा नें फाउंडेशन द्वारा लोकतांत्रिक मूल्यों की रक्षा करते हुए व अन्य समाजों के साथ सामंजस्य स्थापित करने के कार्यों की सराहना की तथा युवाओं से आह्वान किया कि ऐसे कार्यों में हम सब सहयोगी बनें।

ये भी पढ़ें- जोधपुर में एबीवीपी का महाकुंभ 13 जनवरी से

छात्र नेता मोतीसिंह फलसूंड ने भी संघ के परिप्रेक्ष्य में अपने विचार रखे। युवा उद्यमी जितेंद्र सिंह बछवारी ने संघ समग्र समाज में संवैधानिक मूल्यों व संवैधानिक साधनों के आधार पर सद्भावना निर्माण में संलग्न क्षात्र पुरुषार्थ फाउण्डेशन के बारे में बताया। कार्यक्रम में रामप्रताप सिंह पाल,मनोहर सिंह बस्तवा,भूपेंद्र सिंह सांकड़ा,महेंद्र प्रताप चौधरी, दुर्ग सिंह राजपुरोहित,शंकरसिंह डेरीया, सहित अनेक सहयोगी उपस्थित थे। संचालन अवतारसिंह देदूसर नें किया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews