burglary-in-12-mobile-shops-of-the-city-in-15-days

सीबीआई निरीक्षक की मोपेड व कई स्थानों से बाइक चोरी

जोधपुर,शहर में अलग-अलग स्थानों से बाइक चोरी के प्रकरण पुलिस में दर्ज हुए हैं। भगत की कोठी पुलिस ने बताया कि सरस्वती नगर बासनी निवासी सीबीआई निरीक्षक शैतानसिंह ने मामला दर्ज कराया। इसमें पुलिस को बताया कि 26 मार्च को वह मधुबन चौराहा के पास कृष्णा स्वीटस के पास आए थे। जहां पर खड़ी उनकी स्कूटी चोरी हो गई।

इस खबर को भी पढ़िए-परबतसर-मेड़ता बाइपास स्टेशनों के बीच इलेक्ट्रिक ट्रेन का सफल ट्रायल
दूसरी तरफ प्रतापनगर थाने में दी रिपोर्ट में बालेसरसतां निवासी रणजीत पुत्र श्रवणलाल शर्मा ने पुलिस को बताया कि वह शुभम अस्पताल आया था। जहां बाहर से उसकी बाइक चोरी हो गई। इसी तरह देवनगर थाने में दी रिपोर्ट में दस दुकान के पीछे चीरघर निवासी मोहम्मद जाहिद हुसैन पुत्र कमर हुसैन ने पुलिस को बताया कि 24 मार्च की शाम के समय चीरघर मोड़ के पास खड़ी की उसकी बाइक को अज्ञात व्यक्ति चुराकर ले गया।

यह भी देखें-19 जोड़ी ट्रेनों में बढ़ाए अतिरिक्त कोच

न्यू गणेश नगर सांगरिया निवासी ललित किशोर पुत्र रामदयाल सुथार ने रातानाडा पुलिस को बताया कि 25 मार्च को वह आर्य समाज भवन रातानाडा आया था। जहां से उसकी बाइक चोरी हो गई। इधर महामंदिर थाने में दी रिपोर्ट में गायत्री नगर प्रेम सागर बेरे के पास रहने वाले हेमन्त कुमार पुत्र खींवराज राखेचा ने पुलिस को बताया कि वह महामंदिर प्रथम पोल के पास किसी काम से आया। जहां से उसकी बाइक कोई ले गया। जबकि विश्वकर्मा नगर भदवासिया निवासी दिनेश सोनी पुत्र मेघराज सोनी ने नागौरी गेट पुलिस को बताया कि 25 मार्च की शाम के समय वह एक होटल पर आया था। जहां बाहर से उसकी बाइक को कोई चुरा ले गया।

एप डाउनलोड करने के लिए इन ब्ल्यू लाइनों को क्लिक कीजिए-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews