एटीएम में कार्ड फंसा,शिकायत कॉल करते ही खाते से 16 हजार 600 पार

एटीएम में कार्ड फंसा,शिकायत कॉल करते ही खाते से 16 हजार 600 पार

शातिर ने एटीएम मशीन के पास फर्जी तरीके से नंबरों का पेपर लगाकर किया फ्रॉड

जोधपुर,एटीएम में कार्ड फंसा, शिकायत कॉल करते ही खाते से 16 हजार 600 पार।शहर के बासनी कृषि मंडी मोड के पास एक निजी बैंक के एटीएम मशीन पर रुपए निकालने गए श्रमिक से ठगी हो गई। उसका एटीएम कार्ड मशीन में फंस गया। उसके पास में लगी शिकायत पर्ची पर कॉल किया तो बताया कि फंसा हुआ एटीएम इंजीनियर आकर निकालेगा। तब तक उसके बैंक खाते से 16 हजार 600 रुपए निकल गए। इसका पता बीच रास्ते में लगा। वापिस लौटा तो एटीएम कार्ड भी नहीं था और पर्ची भी गायब मिली। पीडि़त ने भगत की कोठी थाने में मामला दर्ज करवाया।

यह भी पढ़ें – नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी व आफ़री के मध्य एमओयू 

दरअसल बनाड़ के दइकड़ा का रहने वाला बाबूलाल पुत्र हरीराम जाट मजदूरी करता है। वह 7 जनवरी को बासनी कृषि मंडी मोड पर एक निजी बैंक के एटीएम मशीन पर रुपए निकालने गया था। तब उसका एटीएम कार्ड उस मशीन में फंस गया। काफी जद्देाजहद के बाद भी नहीं निकला। मशीन के पास में शिकायत को लेकर एक पेपर चस्पा कर रखा था। जिस पर लिखे नंबर पर उसने कॉल किया तो सामने वाले शख्स ने बताया कि उसका फंसा हुआ एटीएम कार्ड इंजीनियर आकर निकालेगा। इस पर वह वहां से चला गया।

यह भी पढ़ें – नीतू कंवर का अण्डर-19 राजस्थान बालिका क्रिकेट टीम में चयन

कुछ देर बाद उसके मोबाइल पर संदेश आया कि खाते से दो बार में 16 हजार 600 रुपए निकाले गए हैं। तब वह वापिस एटीएम मशीन पर पहुंचा। वहां न तो उसका फंसा हुआ एटीएम कार्ड दिखा और न ही शिकायत के तौर पर लगा पेपर नजर आया। धोखाधड़ी के शिकर बाबूलाल ने भगत की कोठी थाने में प्रकरण दर्ज करवाया है। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts