कार बाजार मालिक ने ग्राहक को बेची पुरानी कार,धोखे से हड़पे13.50लाख

कार बाजार मालिक ने ग्राहक को बेची पुरानी कार,धोखे से हड़पे13.50लाख

जोधपुर,कार बाजार मालिक ने ग्राहक को बेची पुरानी कार,धोखे से हड़पे 13.50 लाख। शहर के एक कार बाजार मालिक के खिलाफ ग्राहक ने धोखे से पुरानी कार को सही कर बेचने और 13.50 लाख की ठगी किए जाने का आरोप लगाते हुए कुड़ी थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने धोखाधड़ी में प्रकरण दर्ज कर अब जांच आरंभ की है। आशा पूर्णा वैली में रहने वाले राजेंद्र सिंह बारहठ पुत्र युक्तिकरण सिंह की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसने कार बाजार मालिक आकाश भाटी से एक कार को 13.50 लाख में खरीदा था। इसके लिए दस लाख का डिमांड ड्राफट दिया गया और बाकी एक अपनी छोटी कार को उसको दिया गया। कुछ दिन तक कार चलाने पर वह खराब हो गई। इस पर उसे कहा गया तो उसने कहा कि वह कार को सर्विस सेंटर पर ठीक करवा दें भुगतान कर देगा। इस पर कार सर्विस सेेंटर पर ठीक कराने पर एक लाख तीन हजार का बिल परिवादी द्वारा वहन किया गया। मगर आरोपी आकाश भाटी ने उसके रुपए नहीं दिए।

यह भी पढ़ें – बच्चों ने की सर्व धर्म प्रार्थना

कार एक बार फिर से खराब हो गई तो उसने कहा कि कार को फिर से ठीक करवा देवें। इस पर उसने एक सर्विस सेंटर पर ठीक करवाया। मिस्त्री ने बताया कि कार पूरा गियर बॉक्स खराब हो रखा है तब गियर बॉक्स को ठीक करवा लगा दिया गया। मगर जब कार को सर्विस सेंटर से ले जाने का समय आया तो कार बाजार का मालिक आकाश भाटी कार को ले गया। कुड़ी भगतासनी पुलिस ने इस बारे में 13.50 लाख की धोखाधड़ी किए जाने का केस दर्ज कर अब जांच आरंभ की है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts