हत्या आरोपी की अतिक्रमित भूमि में बने भवन पर चला बुलडोजर

हत्या आरोपी की अतिक्रमित भूमि में बने भवन पर चला बुलडोजर

जोधपुर,हत्या आरोपी की अतिक्रमित भूमि में बने भवन पर चला बुलडोजर।जिले के बिलाड़ा तहसील क्षेत्र के लांबा गांव में 23 दिसम्बर की रात को पड़ौसी युवक द्वारा एक महिला और उसकी दो बेटियों पर चोरी की नीयत से हमला हुआ था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। जांच में सामने आया कि उसने लांबा गांव में एक राजस्व भूमि पर कब्जा कर रखा है। ऐसे में प्रशासन की तरफ से उसके  द्वारा किए गए अतिक्रमण को ध्वस्त करने के आदेश मिले और आज भूमि पर बुलडोजर चला कर अतिक्रमण से मुक्त करवाया गया।

यह भी पढ़ें – कमिश्ररेट में अस्थाई पटाखा लाइसेंस के लिए आवेदन 14 से

ग्रामीण पुलिस अधीक्षक धर्मेद्र यादव ने बताया कि हत्या के आरोप में पुलिस ने अनिल विश्रोई और साहिल को गिरफ्तार कर लिया था। मगर अनिल विश्रोई के बारे में पता लगा कि उसने गांव में एक स्थान पर अवैध रूप से कब्जा कर रखा है। ऐसे में प्रशासन और पुलिस ने मिलकर आज उसके द्वारा किए गए अतिक्रमण को ध्वस्त करने की कार्यवाही की है।
एसपी यादव ने बताया कि किसी भी अपराधी द्वारा अवैध रूप से अर्जित की गई आय या संपत्ति को नष्ट किया जाएगा। अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए उन्हें चिन्हित किया जा रहा है। अनिल विश्रोई का भी आपराधिक रिकॉर्ड सामने आने पर यह कार्रवाई की गई। अपराधियों पर शिकंजा कसने के साथ उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts