बजट प्रतिक्रिया

जोधपुर, प्रदेश कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता डॉ. अजय त्रिवेदी ने बजट पर प्रतिक्रिया में कहा कि संकल्प और इच्छाशक्ति से ओतप्रोत यह बजट राज्य में खुशहाली का संकेत है। सामाजिक सुरक्षा, जन कल्याण, एपीएल, बीपीएल, मध्यम वर्गीय परिवारों के हितों का ध्यान रखते हुए मुख्यमन्त्री अशोक गहलोत ने जो बजट जारी किया वो सराहनीय एवं प्रशंसनीय है।

Budget response

जोधपुर में पावटा अस्पताल विस्तार, कैंसर अस्पताल, महिला महाविद्यालय आदि की घोषणा से शहर में हर्ष है। कांग्रेस नेता हरेन्द्र सिंह राठौड़, लियाकत अली रंगरेज, सलीम खान, प्रीतम शर्मा, महेश नाथ आदि ने कहा है कि मुख्यमन्त्री गहलोत ने जोधपुर में मेडिकल क्षेत्र, कृषि क्षेत्र सहित विभिन्न क्षेत्रों में अनेक सौगातें दी हैं। बजट से सभी वर्ग लाभान्वित हुए हैं। कुल मिलाकर बजट संतुलित शानदार एवं समाजोपयोगी है।

भारतीय जनता युवा मोर्चा राजस्थान के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य वरुण धनाडिया ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पुरानी घोषणाओं को ही नया अमलीजामा पहनाने का काम किया है। प्रदेश सरकार का खजाना खाली है ऐसे में जो घोषणा की है उनका समय पर पूरा होना संशय पैदा करता है। जोधपुर पाली के बीच आर्थिक विकास पहले से ही डीएमआई में प्रस्तावित है ऐसे में नई घोषणा कर जनता को भ्रम में डाला जा रहा है। उद्योग के लिए कुछ विशेष नहीं है। यह असंतोषजनक बजट है जिसमें सिर्फ घोषणाएं हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *