bsf-cook-found-dead-in-his-room

बीएसएफ कुक अपने कमरे में मिला मृत

  • मौत की वजह नहीं चली पता
  • शरीर पर हल्की चोटों के निशान

जोधपुर,सीमा सुरक्षा बल में कार्यरत एक कुक अपने किराए के मकान में कमरे मृत अवस्था में मिला। उसके शरीर पर हल्की चोटों के निशान मिले। उसकी मौत कैसे और किन परिस्थिति में हुई इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही हो सकेगा। पुलिस ने बुधवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया। शव को बाद में उत्तरप्रदेश भिजवाया गया है। इस बारे में बीएसएफ के निरीक्षक की तरफ से मंडोर थाने में मर्ग की रिपोर्ट दी गई है।

ये भी पढ़ें-28.80 लाख की अवैध शराब बरामद,एक वाहन जप्त

मंडोर थाने के एएसआई नवीन कुमार ने बताया कि मूलत: उत्तरप्रदेश हाल बीएसएफ में वेटर के पद पर कार्यरत 47 साल का दिनेश कुमार यहां मंडोर नयाबास बालसमंद के निकट एक मकान में किराए पर रहता था। वह अकेला ही रहता था। मंगलवार को वह अधिकारियों द्वारा फोन नहीं उठाए जाने पर वे घर पहुंचे थे। मगर दरवाजा बंद होने पर छत के रास्ते से प्रवेश किया गया। बाद में वह फर्श पर मृतावस्था में मिला। इस पर बाद में पुलिस को भी सूचना दी गई।

एएसआई नवीन कुमार ने बताया कि उसके शरीर पर हल्की चोटों के निशान मिले हैं,जो गिरने से भी लग सकती है। शव का आज पोस्टमार्टम करवाया गया। मौत का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही हो पाएगा। शव बीएसएफ को सौंपे जाने के बाद उसे उत्तर प्रदेश भेजा गया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ कि एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews