छात्र से बुरी तरह मारपीट के बाद भाई को जान को धमकी

छात्र से बुरी तरह मारपीट के बाद भाई को जान को धमकी

  • भास्कर सर्किल पीजी हॉस्टल में घुसे युवकों का आतंक
  • 45 हजार रुपए लूटे
  • डर के मारे छात्र ने हॉस्टल छोड़ा

जोधपुर,छात्र से बुरी तरह मारपीट के बाद भाई को जान को धमकी। शहर के भास्कर सर्किल के पास में पीजी हॉस्टल में घुसकर छात्र सेे मारपीट करने,जान की धमकी देने और 45 हजार रुपए लूट कर ले जाने का प्रकरण दर्ज हुआ है। पीडि़त छात्र के भाई को जान की धमकी दिए जाने का केस साथ पुलिस में दर्ज कराए गए केस को वापिस लेने का दबाब बदमाशों की तरफ से बनाया गया। पीडि़त छात्र ने डर के मारे हॉस्टल छोड़ दिया है। इस बारे में रातानाडा पुलिस अब जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें – एमडीएमएच में पहली बार पित्त की नली की पथरी का दूरबीन से सफल ऑपरेशन

सुरते की बेरी बाड़मेर हाल भास्कर सर्किल रातानाडा के नजदीक कुशाल पीजी हॉस्टल में रहने वाले एक छात्र नैमाराम पुत्र सुरताराम की तरफ से रिपोर्ट दी गई है। इसमें बताया कि उसका भाई हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रहा है। 26 जनवरी की रात को हेमंत हुडा,प्रक्षल,शेखु,अनिल मुंडेल आदि आए। इन लोगों ने हॉस्टल में घुसकर तोडफ़ोड़ करने के साथ उसके भाई से मारपीट की। उससे 45 हजार रुपए लूटने के साथ कॉल लगाने को कहा। इस पर उसके भाई ने कॉल किया तो आरोपियों ने जान की धमकी दी और कहा कि उसे यहां से हॉस्टल खाली करवा देना नहीं तो जान से मार दूंगा। घटना को लेकर थाने में रिपोर्ट दी तो फिर कॉल किया कि मुकदमा वापिस ले लेना नहीं तो अंजाम बुरा होगा। डर के चलते उसके भाई हॉस्टल ने छोड़ दिया। रातानाडा पुलिस ने प्रकरण में केस दर्ज करते हुए जांच आरंभ की है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts