Brother-in-law took sister-in-law with him on the pretext of taking her for a ride.

घुमाने के बहाने साली को अपने साथ ले गया जीजा

जीजा और ठेकेदार पर पॉक्सो एवं सामूहिक दुष्कर्म का केस

जोधपुर,जिला पश्चिम में रहने वाली एक किशोरी को उसका बहनोई घुमाने के बहाने घर से अगवा कर ले गया। जोधपुर के साथ चित्तौडग़ढ़ सांवरिया भी लेकर गया। जहां दस दिनों तक बंधक बनाकर उससे दुष्कर्म करता रहा। इस बारे में आरोपी के ठेकेदार ने भूमिका निभाई। किशोरी के पिता की तरफ से सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट दी गई है। मामले में किशोरी का मेडिकल करवा दिया गया है। पंद्रह दिन बाद इस बारे में पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया।पुलिस ने सामूूहिक दुष्कर्म एवं पॉक्सो एक्ट में प्रकरण अब जांच आरंभ की है।

ये भी पढ़ें- देर रात कल्पतरू शॉपिंग सेंटर के पास भिड़े युवक,थाने में कान पकड़ मंगवाई माफी

पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक किशोरी के पिता की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि उसका बेटी और दामाद के बीच में फेमिली डिस्टब्यूट चल रहा है। उसका दामाद 25 अप्रैल को उसके घर पर आया था। वक्त पिता और किशोरी की मां काम पर गए हुए थे। तब उसके दामाद ने उसकी बेटी को घुमाने के बहाने अपने साथ बाइक पर बिठाकर लेकर गया। यहां डालीबाई क्षेत्र में दामाद ने अपने ठेकेदार के यहां पर कमरे पर रुकवाया और पांच दिन तक उससे दुष्कर्म किया। फिर उसकी बेटी को लेकर वह चितौडग़ढ़ सांवरियाजी लेकर गया। जहां पर एक कमरे में बंधक बनाकर पांच दिनों तक दुष्कर्म करता रहा।

ये भी पढ़ें- गणपति स्तुति से संस्कार शिविर का शुभारंभ

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बच्ची ने पूछताछ में बताया कि उसके बहनोई ने बाद में 5 मई को उसकी बुआ के घर पर छोड़ दिया। पीडि़ता का मेडिकल करवाया गया है। बच्ची के पिता की तरफ से सामूहिक दुष्कर्म एवं पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि उसका मेडिकल करवाए जाने के साथ अनुसंधान किया जा रहा है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews