both-the-vicious-ones-arrested-for-robbing-the-bag-by-kicking-the-womans-scooty

महिला की स्कूटी को लात मारकर बैग लूटने वाले दोनों शातिर गिरफ्तार

महिला की स्कूटी को लात मारकर बैग लूटने वाले दोनों शातिर गिरफ्तार

कई वारदातें खुलने की संभावना

जोधपुर,शहर के एमजीएच रोड रायबहादुर मार्केट के पास में मोपेड सवार महिला की गाड़ी को लात मारकर बैग लूटकर ले जाने वाले दोनों शातिर लुटेरों को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया। इनकी निशानदेही पर पुलिस बैग आदि बरामद करने का प्रयास में जुटी है। आरोपियों से अन्य लूट की वारदातें भी खुलने की संभावना बनी है।

उदयमंदिर थानाधिकारी लेखराज सिहाग ने बताया कि 19 अक्टूबर की रात को सूंथला निवासी शशि पारिक अपनी बेटी के साथ नई सड़क से खरीददारी कर अपने घर की तरफ लौट रही थी। तब रायबहादूर मार्केट के पास में बाइक सवार लुटेरों ने उनकी गाड़ी को लात मारकर बैग झपट कर ले गए थे। बैग में 21 हजार रूपए, दुकान की चाबियां आदि सामग्री थी।

पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुए टीम का गठन कर शनिवार को दोनों शातिर लुटेरों कबाडियों का मोहल्ला कबीर नगर इमामुदीन आजम रोड निवासी अयूब खां पुत्र अब्दूल सलाम एवं बलदेव नगर बालाजी कॉलोनी निवासी शहजाद उर्फ हबीब पुत्र अब्दूल हमीद को गिरफ्तार किया। पुलिस की टीम में एएसआई भंवरराम, हैडकांस्टेबल महेशचंद, कांस्टेबल जयसिंह, दीपाराम एवं रामप्रकाश को शामिल किया गया।

थानाधिकारी लेखराज सिहाग ने बताया कि मुल्जिम शहजाद उर्फ हबीब के खिलाफ लूट के आठ प्रकरण पहले भी दर्ज हो रखे हैं। अभियुक्तों से वारदात में प्रयुक्त बाइक को जब्त किया गया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts