पॉलिटेक्निक कालेज में राघोत्सव के तहत हुई कई प्रतियोगिताएं

जोधपुर,राजकीय पॉलिटेक्निक महाविद्यालय में चल रहे खेलकूद प्रतियोगिता ‘राघवोत्सव’ के तहत मंगलवार व बुधवार को विभिन्न मुकाबले हुए। 2 दिन खेले गए विभिन्न प्रतियोगिताओं के परिणाम इस प्रकार रहे।

यह भी पढ़ें – निवेश कर डबल मुनाफे का लालच देकर 93 हजार की ठगी

संस्थान में क्रिकेट के प्रभारी पुष्पेंद्र चौधरी व चंद्रेश शर्मा के अनुसार
प्रथम मैच-इलेक्ट्रिकल बनाम मैकेनिक,(इलेक्ट्रिकल विजेता)
द्वितीय मैच-मंडोर बनाम कंप्यूटर साइंस (मंडोर विजेता)। वॉलीबॉल प्रभारी शांतनु चौधरी के अनुसार
प्रथम मैच-पेट्रोलियम बनाम मंडोर (पेट्रोलियम विजेता)। द्वितीय मैच मैकेनिकल बनाम इलेक्ट्रॉनिक्स (इलेक्ट्रॉनिक विजेता)।तृतीय मैच- इलेक्ट्रिकल बनाम कंप्यूटर साइंस (इलेक्ट्रिकल विजेता)।

इसी प्रकार कबड्डी के प्रभारी राजेश विश्नोई ने बताया कि पहले मैच में सिविल बनाम मंडोर के मैच में सिविल विजेता रही इलेक्ट्रॉनिक बनाम इलेक्ट्रिकल के मैच में इलेक्ट्रिकल विजेता रही एवं तीसरे मैच में कंप्यूटर साइंस बनाम पेट्रोलियम में पेट्रोलियम विजेता रही। खो-खो खेल प्रभारी प्रेमाराम चौधरी के अनुसार प्रथम मैच इलेक्ट्रॉनिक फाइबर बनाम कंप्यूटर साइंस हुआ (इलेक्ट्रॉनिक विजेता)।
द्वितीय मैच-मंडोर बनाम पेट्रोलियम (मंडोर विजेता)।तृतीय मैच सिविल बनाम मैकेनिकल (सिविल विजेता)।

यह भी पढ़ें – लॉटरी खुलने का झांसा देकर कई सारे एप्स से 16 लाख की ठगी

एथलेटिक्स के प्रभारी अनिल विश्नोई ने बताया कि 100 मीटर रेस में बॉयज में राहुल बिश्नोई मैकेनिक फर्स्ट ईयर से प्रथम स्थान पर रहे तन्मय इलेक्ट्रिकल थर्ड ईयर के द्वितीय स्थान पर रहे श्रवण राम डोडी सेकंड ईयर सिविल एनवायरमेंट मंडोर के तृतीय स्थान,छात्राओं में सीता मैकेनिक सेकंड ईयर से प्रथम,रहम कस्तूरी सिविल थर्ड ईयर द्वितीय,रहम कशिश सिविल की फर्स्ट ईयर से तृतीय,800 मीटर रेस में छात्र में श्रवण राम डूडी सिविल मंडोर से सेकंड ईयर के प्रथम रहे।सवाई सिविल इंजीनियरिंग के फर्स्ट ईयर से द्वितीय स्थान पर रहे।

इंसि प्रकार प्रियांशु जांगिड़ कंप्यूटर साइंस फर्स्ट ईयर तृतीय,छात्राओं की 800 मीटर की रेस में सीता मैकेनिक सेकंड ईयर प्रथम,कल्पना सिविल फर्स्ट ईयर द्वितीय,कशिश सिविल फर्स्ट ईयर तृतीय,एथलेटिक्स के इवेंट शॉट पुट थ्रो में बॉयज में गजेंद्र सिंह प्रथम स्थान पर रहे पेट्रोलियम थर्ड ईयर से प्रवीण आचार्य इलेक्ट्रिकल थर्ड ईयर से द्वितीय स्थान पर रहे दिलीप कुमार मेकाट्रॉनिक्स मंडोर थर्ड ईयर से तृतीय स्थान पर रहे शॉट पुट थ्रो में गर्ल्स में जय महेश्वरी कंप्यूटर साइंस थर्ड ईयर से प्रथम स्थान पर रही एंजिला मत थर्ड ईयर मंडोर से द्वितीय स्थान पर रही सीता मैकेनिक सेकंड ईयर से तृतीय स्थान पर नहींएथलेटिक्स इवेंट में जैवलिन थ्रो में बॉयज श्रेणी में गजेंद्र सिंह पेट्रोलियम थर्ड ईयर से प्रथम स्थान पर रहे दिलीप कुमार एमपी थर्ड ईयर मंडोर से द्वितीय स्थान पर रहे दिलीप जांगिड़ सिविल इंजीनियरिंग से थर्ड ईयर स्टूडेंट तृतीय स्थान पर है जैवलिन थ्रो एथलेटिक्स इवेंट गर्ल्स में कस्तूरी सिविल थर्ड ईयर से प्रथम स्थान पर नहीं खुशी मैकेनिक फर्स्ट ईयर से द्वितीय स्थान पर रही और कल्पना सिविल फर्स्ट ईयर से तृतीय स्थान पर रहे डिस्कस थ्रो बॉयज एथलेटिक्स इवेंट्स में गजेंद्र सिंह पेट्रोलियम थर्ड ईयर के प्रथम स्थान पर रहे विकास स्टाफ मैकेनिक सेकंड ईयर से द्वितीय स्थान पर है पुखराज सिविल फर्स्ट ईयर मंडोर से तृतीय स्थान पर रहे डिस्कस थ्रो गर्ल्स में जय महेश्वरी कंप्यूटर साइंस थर्ड ईयर से प्रथम स्थान पर आई कल्पना सिविल फर्स्ट ईयर से द्वितीय स्थान पर है सीता मैकेनिक सेकंड ईयर से तृतीय स्थान पर रही।

यह भी पढ़ें – अस्पताल के सामने खड़ी कार चोरी

संस्थान के शतरंज खेल के प्रभारी डॉ मुरलीधर वर्मा के अनुसार शतरंज(पुरूष) फाईनल में सुरेन्द्र सिंह भाटी (इलेक्ट्रीकल विजेता) व तुषार गोयल (कम्प्यूटर साईंस) उपविजेता रहे एवं शतरंज(महिला) फाईनल में जया माहेश्वरी (कम्प्यूटर साईंस विजेता) व पूर्ति सिंह (इलेक्ट्रीकल) उप विजेता रहे।

नवीन सांखला के अनुसार कैरम प्रतियोगिता(पुरूष) के विजेता करण प्रजापत व उपविजेता देव भाटी व कैरम(महिला) प्रतियोगिता में पूर्तिसिंह विजेता व निशीता भाटी उप विजेता रही। संस्थान में बैडमिंटन प्रभारी वीरेंद्र सिंह सैनी के अनुसार लीग मैचों खेले जा रहे है।संस्थान के टेबल टेनिस प्रभारी अंकुर वर्मा के अनुसार लीग मैचों के पश्चात् क्वार्टर प्रारम्भ हो चुके हैं।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts