मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने किया सुरपुरा ग्राम पंचायत का निरीक्षण

मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने किया सुरपुरा ग्राम पंचायत का निरीक्षण

जोधपुर,मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने किया सुरपुरा ग्राम पंचायत का निरीक्षण। मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ धीरज कुमार सिंह ने मंडोर पंचायत समिति की ग्राम पंचायत सुरपुरा के विकास कार्यों का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किए। उन्होंने महात्मा गांधी नरेगा योजना में बने अमृत सरोवर तालाब, नंदघर,वाटर पंप हाउस,खेल मैदान, पार्क निर्माण,मियावकी तकनीकी से पौधारोपण,चारागाह विकास कार्य का निरीक्षण किया।

यह भी पढ़ें – बाड़मेर का पांच हजार का इनामी गिरफ्तार

उन्होंने ग्राम पंचायत सुरपुरा में बनी लाइब्रेरी रूम,कंप्यूटर कक्ष का भी निरीक्षण किया तथा ग्रामीण बालकों को तकनीकी प्रशिक्षण से जागरूक करने के निर्देश दिए। मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने ग्राम पंचायत में जल वितरण व्यवस्था,गांव की गलियों में साफ सफाई व्यवस्था को लेकर भी कहा कि पंचायत भवन में हमेशा साफ सफाई रखने और रिकॉर्ड को भी व्यवस्थित रूप से रखने के निर्देश दिए।निरीक्षण के दौरान सरपंच दिनेश विश्नोई,सहायक अभियंता निर्मल गहलोत,कृतिका देवड़ा एवं ललित दवे उपस्थित थे। यह जानकारी जिला परिषद के आईईसी समन्वयक मनरेगा वोरा राम ने दी।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts