सर्दी में परिवार गहरी नींद सोता रहा, चोर सात लाख के जेवरात और नगदी ले गए

सर्दी में परिवार गहरी नींद सोता रहा, चोर सात लाख के जेवरात और नगदी ले गए

जोधपुर,सर्दी में परिवार गहरी नींद सोता रहा,चोर सात लाख के जेवरात और नगदी ले गए। सहचर के निकट डांगियावास के पलासनी गांव में एक घर में परिवार वालों की मौजूदगी में चोरी हो गई। तडक़े साढ़े 4 बजे जब घर वालों की आंख खुली तो कमरे के अंदर सामान बिखरा पड़ा मिला और अलमारी टूटी हुई मिली। अज्ञात चोर ने घर से करीब साढ़े 9 तोला वजनी सोने के जेवर,करीब एक किलो चांदी के कड़ले सहित 40 से 45 हजार की नकदी चुरा ली।

यह भी पढ़ें – आज राजस्थान बंद का आह्वान

पलासनी आयुर्वेदिक अस्पताल के पास रहने वाले भगवान राम पुत्र देदाराम गहलोत ने डांगिया वास थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया है कि तडक़े साढ़े 4 बजे जब वह नींद से उठा तो उसने देखा कि कमरे के अंदर सामान बिखरा पड़ा है और अलमारी टूटी हुई है। कमरे से कपड़े की पेटी गायब थी,जिसे ढूंढऩे पर वह भगवानराम के काका के सामने वाले घर में मिली। उस पेटी से दादी का पांच तोला वजनी सोने का तिमणिया गायब था तथा दूसरी पेटी कमरे के अंदर ही टूटी हुई मिली, जिसमें से ढाई तोला वजनी सोने की झूमरिया,डेढ़ तोला वजनी सोने की माठी,आधा तोला सोने की अंगूठी व चारआनी सोने के लूंग,एक किलो चांदी के कड़ला,20 तोला चांदी की कंदौरी,4 जोड़ी चांदी की छड़े वजन 39 तोला के साथ 20 तोला छूट मूट अन्य चांदी के आभूषण सहित 40 से 45 हजार रुपए की नकदी गायब थी। चोरों ने सोने-चांदी के जेवर सहित नकदी चुरा ली। डांगियावास पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ की है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts