भाजपा प्रदेश मीडिया जनसंपर्क संयोजक एवं सहसंयोजकों ने किया पदभार ग्रहण

जयपुर,भारतीय जनता पार्टी के मीडिया सम्पर्क विभाग द्वारा आज भाजपा मुख्यालय में कार्यभार ग्रहण किया। विभाग के प्रदेश संयोजक आनन्द शर्मा, सह संंयोजक राम प्रकाश चौधरी एवं अरविंद सिसोदिया ने संपर्क विभाग का कामकाज संभाला। इस अवसर पर सांसद रामचरण बोहरा,जयपुर शहर अध्यक्ष राघव शर्मा, उपमहापौर पुनीत कर्नावट,शहर उपाध्यक्ष अजय पारीक, महामंत्री तेजसिंह, कुलवंत सिंह,प्रदेश भाजपा मीडिया विभाग प्रमुख पंकज जोशी, सहसंयोजक अशोक सिंह शेखावत,अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एम हुसैन,अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सादिक खान, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां के मीडिया प्रभारी गौरव चौधरी, कार्यकर्ता मौजूद थे।

प्रदेश संयोजक आनन्द शर्मा ने कहा कि भाजपा में विभागों, प्रकोष्ठों की संरचना से पार्टी को हर क्षेत्र,हर वर्ग में मजबूती मिलती है। चुनाव आयोग समन्वय विभाग,कार्यालय निर्माण, डाक्यूमेंटेशन,चुनाव प्रबंधन विभाग, आपदा राहत,कानूनी विधिक,पालिसी रिसर्च,मिडिया विभाग या मीडिया संपर्क विभाग एंव अन्य विभागों से पार्टी कार्यकर्ता निर्माण से लेकर जन जन तक राष्ट्रवादी विचारधारा पहुंचाने का काम करती है।

मीडिया सम्पर्क विभाग संयोजक ने कहा कि कांग्रेस के खतम होने का कारण संगठनात्मक कमजोरी है, कांग्रेस केवल चुनावी पार्टी है और बची खुची कांग्रेस वर्तमान में केवल डिजिटल मोड पर है। उसका ज्वलंत उदाहरण है राहुल गांधी और प्रियंका गांधी जो राजस्थान की ओर चुनावी वादों के बाद झूठे आश्वासन के पश्चात मुंह नही फेरते हैं।

शर्मा ने कहा कि मीडिया संपर्क विभाग के माध्यम से आमजन में भाजपा की विचारधारा,पालिसी,मोदी के विकास के विजन को आगे ले जाऐंगे। हर जिला स्तर पर युवा वक्ताओं की टीम का निर्माण करेंगे। भाजपा विचारधारा और राष्ट्रवाद से ओत प्रोत युवाओं को मीडिया संपर्क के माध्यम से हिन्दुस्तान का नक्शा बदलने की बात करने और कांग्रेस को समर्थन देने वाले राष्टविरोधी तौकिर रजा जैसे तुष्टिकरण/समाजविरोधी एजेंडा वाली मानसिकता को समाप्त करेंगे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews