रक्तदान शिविर लगाकर मनाया जन्मदिन

जोधपुर, एकलव्य युवा संस्थान के वीरेंद्र केलावा ने अनूठी पहल करते हुए केलावा ने जरूरतमंदों को रक्त उपलब्ध करवाने के उद्देश्य से अपने जन्म दिवस पर रक्तदान शिविर का आयोजन कर जन्म दिवस मनाया। रक्तदान शिविर का शुभारंभ नगर निगम दक्षिण महापौर वनिता सेठ ने किया। इस दौरान नगर निगम उतर महापौर कुंती देवड़ा अतिथि के रूप में मौजूद हुईं।

रक्तदान शिविर मनाया जन्मदिन

इस मौके पर राजमाता विजया राजे कृषि उपज मंडी जोधपुर की पूर्व चैयरमैन कीर्ति सिंह के साथ कई जनप्रतिनिधि शामिल हुए। संस्थान से जुड़े लोगों के साथ ही मित्रमंडली के युवाओं ने स्वेच्छा से रक्तदान कर समाज में सेवा का संदेश देने का प्रयास किया। संस्थान के वीरेन्द्र केलावा ने बताया कि जन्म दिवस को हर कोई अपने तरह से मनाते हैं, लेकिन उन्होंने ने कोरोना काल में जरूरतमंदों को रक्त उपलब्ध हो सके इसी सोच के साथ जन्म दिवस पर रक्तदान कर समाज मे सेवा का एक संदेश देने का प्रयास किया। उन्होंने ऐसे लोगों से अपील भी की है कि जन्म दिवस जैसे अवसर पर लोगो को आगे आकर सेवा करनी चाहिए ताकि जरूरतमंद को कुछ न कुछ दे सकें।

ये भी पढें – यूको एटीएम को तोडफ़ोड़ कर रूपए चुराने का प्रयास, युवक गिरफ्तार

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

 

Similar Posts