मजदूरी पर जा रहे बाइक सवार हाइड्रो क्रेन की चपेट में आए,महिला की मौत पुरूष घायल

जोधपुर,मजदूरी पर जा रहे बाइक सवार हाइड्रो क्रेन की चपेट में आए,महिला की मौत पुरूष घायल।शहर के रामराज नगर चौराहा के पास में हाइड्रोक्रेन की चपेट में आने से बाइक सवार महिला और पुरूष घायल हो गए। दोनों मजूदरी के लिए जा रहे थे। इन्हें उपचार के लिए एमडीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मगर महिला श्रमिक की मौत हो गई। पुरुष श्रमिक घायल हो गया। घटना में राजीव गांधी नगर पुलिस ने हाइड्रो के चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें – गार्डन में तोड़फोड़ कर बिजली का सामान ले जाने का आरोप

प्रतापनगर सदर के महादेवनगर संजय कॉलोनी गली नंबर 1 निवासी नाथू लाल पुत्र बाबूलाल की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसकी बहन 39 साल की चौखा बोंबे योजना की रहने वाली रेखा पत्नी राधेश्याम और साथी मजदूूर मोहम्मद हारूण बाइक पर मजदूूरी के लिए जा रहे थे। तब रामराज नगर चौराहा के पास में एक हाइड्रोक्रेन के चालक ने उन्हें चपेट में ले लिया। हादसे में दोनों बाइक से गिर गए और घायल हो गए। जिन्हेें उपचार के लिए एमडीएम अस्पताल ले जाया गया। मगर उसकी बहन रेखा की उपचार के बीच मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजन को सुपुर्द कर दिया गया। हाइड्रो के चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच आरंभ की गई है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews