पिकअप की टक्कर से बाइक सवार की मौत,साथी घायल

पिकअप की टक्कर से बाइक सवार की मौत,साथी घायल

जोधपुर,पिकअप की टक्कर से बाइक सवार की मौत,साथी घायल। शहर के निकट लूणी तहसील के कांकाणी रोड पर एक पिकअप चालक ने बाइक सवार दो युवकों को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि उसका साथी घायल हो गया। वक्त हादसा मृतक का एक भाई अन्य बाइक पर सवार था। लूणी पुलिस ने मामले में जांच आरंभ करते हुए शव को कार्रवाई के बाद परिजन के सुपुर्द किया।

इसे भी पढ़िए- सिलक्यारा टनल में बचाव ऑपरेशन तेजी से जारी

लूणी पुलिस ने बताया कि घटना में खाराबेरा पुरोहितान निवासी भैराराम पुत्र मादाराम मेघवाल की तरफ से रिपोर्ट दी गई।इसमें बताया कि उसका बड़ा भाई शेषाराम और परिचित बाइक से गांव से कांकाणी की तरफ जा रहे थे। भैराराम खुद अन्य बाइक पर पीछे चल रहा था। तब कांकाणी रोड पर छापरवाल कृषि फार्म हाउस के सामने पहुंचने पर रोहट की तरफ से एक पिकअप आई। इसके चालक ने पीछे से उसके भाई की बाइक को टक्कर मार दी। जिससे उसका भाई शेषाराम और साथी घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए लूणी चिकित्सालय ले जाया गया। मगर शेषाराम की बाद में मौत हो गई। जबकि परिचित को बाद में जोधपुर रैफर कर दिया गया। लूणी पुलिस ने पिकअप के चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपी पिकअप लेकर फरार हो गया,जिसकी तलाश जारी है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts