bag-snatched-from-the-hands-of-the-couple-miscreants-took-away-150-grams-of-gold-jewelery

दंपती के हाथ से बैग झपटा,150 ग्राम सोने के आभूषण ले गए बदमाश

  • सरदारपुरा बी रोड की घटना
  • बाइक सवार दो युवकों ने दिया वारदात को अंजाम
  • रात तक फुटेज देखती रही पुलिस

जोधपुर,शहर के सरदारपुरा क्षेत्र के बी रोड पर घर की तरफ जा रहे दंपती से बाइक सवार दो बदमाश बैग झपट कर ले गए। बैग में 150 ग्राम सोने की आभूषण थे। कुछ रिपेयरिंग के आइटम एवं एक नया गले का सेट था। सूचना पर पुलिस ने शहर भर में नाकाबंदी करवाई मगर लुटेरों का पता नहीं लगा। सूचना पर पुलिस ने सरदारपुरा इलाके में सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू किए। रात का समय होने पर ज्यादातर व्यापारी घर चले गए। मंगलवार सुबह फिर फुटेज देखे जाएंगे। लुटेरों की पहचान के प्रयास जारी हैं।

थानाधिकारी सोमकरण ने बताया कि सरदारपुरा ए रोड निवासी अमित पुत्र खींवराज सोमवार की रात पौने नौ बजे के आस पास सरदारपुरा गोल बिल्डिंग के नजदीक रामेश्वर ज्वैलर की दुकान से अपने पुराने सोने के रिपेयरिंग के आभूषण और गले का एक नया सेट लेकर निकले। वह अपनी पत्नी के साथ स्कूटी पर सवार होकर घर की तरफ ए रोड जा रहे थे। तभी बी रोड पर शी सलेक्शन रेडिमेड गारमेंट से कुछ ही दूरी पर बाइक पर पीछे से दो बदमाशों ने अमित की पत्नी के हाथ से बैग झपट कर ले गए। स्कूटी से लुटेरों का पीछा भी किया गया मगर बदमाश भाग निकले।

ये भी पढ़ें- दो मकानों में चोरों ने लगाई सेंध, हजारों का माल उड़ाया

थानाधिकारी सोमकरण ने बताया कि बैग में एक गले का सेट नौ तोले का, दूसरा 5 ग्राम का और नया सेट दस ग्राम का था। बैग में एक रखड़ी जो तीन से चार ग्राम की थी। आस पास और ज्वैलर की दुकान पर लगे सीसीटीवी फुटेजों को देखा गया है। लुटेरों की पहचान की जा रही है। रात का समय होने से कई व्यापारी दुकानें मंगल कर चले गए है। कल फिर से सीसीटीवी फुटेजों को देखा जाएगा।

कुछ व्यापारियों का रात में दुकान पर फिर से बुलाकर सीसीटीवी कैमरे जांचे जा रहे हैं। ताकि लुटेरों की जल्द से जल्द पहचान हो सके। इस बारे में देर रात को खींवराज शर्मा की तरफ से केस दर्ज करवाया गया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews