bjp-is-not-able-to-end-its-own-conflicts-it-is-interfering-in-the-affairs-of-congress-rathore

भाजपा खुद के अंतरक्लेश नहीं मिटा पा रही,कांग्रेस के मामलों में हस्तक्षेप कर रही-राठौड़

भूंगरा गैस दुखान्तिका लोगों से भी मिले

जोधपुर,आरटीडीसी चैयरमैन धर्मेंद्र सिंह आज जोधपुर प्रवास पर रहे। उन्होंने मीडिया से मुखाबित होते हुए भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा खुद के अन्तर कलेश नहीं निपटा पा रही है और कांग्रेस पार्टी के मामलो में हस्तक्षेप करती रहती है। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी सरकार रोजगार,महंगाई और वास्तविक मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाने के लिए बिना वजह की बातें करती है।

राठौड़ ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत राजस्थान पर्यटन को बढ़ावा देने के साथ प्रदेशवासियों को बेहतर सुविधाएं देने के लिए लगातार प्रयासरत हैं। भाजपा को अपना घर संभालना चाहिए न कि कांग्रेस के मामलों में हस्तक्षेप करें।

ये भी पढ़ें- विभिन्न स्थानों से कार,टैक्सी और बाइक चोरी

जोधपुर पहुंचने पर हुआ स्वागत

आरटीडीसी चेयरमैन धर्मेंद्र सिंह राठौड़ सोमवार को जोधपुर पहुंचे। राजस्थान पर्यटन विकास निगम के चेयरमैन धर्मेंद्र सिंह राठौड़ पैलेस ऑन व्हील्स ट्रेन से मंडोर रेलवे स्टेशन पहुंचे।उनके जोधपुर पहुंचने पर राज्य पशुधन विकास बोर्ड के चेयरमैन राजेंद्र सिंह सोलंकी,राज्य बाल संरक्षण आयोग अध्यक्ष संगीता बेनीवाल,नगर निगम उत्तर महापौर कुंती देवड़ा, जिलाध्यक्ष नरेश जोशी, कुंभ सिंह पातावत,छोटू सिंह उदावत ने राठौड़ का स्वागत स्वागत किया।

bjp-is-not-able-to-end-its-own-conflicts-it-is-interfering-in-the-affairs-of-congress-rathore

कायलाना में बोटिंग और रोप का आनंद उठाया

चेयरमैन धर्मेंद्र सिंह राठौड़ कुलदेवी नागणेचा माताजी के दर्शन करने के लिए मंडोर रेलवे स्टेशन से नागाणा गए। उसके बाद उन्होंने शहर के भ्रमण स्थल कायलाना पहुंचे। उन्होंने बोटिंग और रोप वे का लुत्फ उठाया।

भूंगरा दुखान्तिका लोगों से भी मिले

आरटीडीसी चेयरमैन राठौड़ दोपहर में एमजीएच अस्पताल में भूंगरा दु:खान्तिका में घायलों से मिले व उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। अस्पताल अधीक्षक डॉ राजश्री बेहरा ने घायलों के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि वर्तमान में 4 महिला व 2 पुरुष मरीज अस्पताल में भर्ती हैं।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews