एक ही रात में एक ही गांव के दो घरों में चोरी

घरवालों की गहरी नींद का फायदा उठाकर चुराए जेवर व रुपए

जोधपुर,एक ही रात में एक ही गांव के दो घरों में चोरी। महानगर के लूणी थाना क्षेत्र के सरेचा गांव में एक ही रात में चोरो ने दो घरों को निशाना बनाते हुए सोने-चांदी के गहने तथा नकदी चुरा ली। दोनों ही चोरी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई गई है। चोर घरवालों की गहरी नींद का फायदा उठाकर जेवर व नकदी चुरा ले गए।

यह भी पढ़ें – राज्यपाल कलराज मिश्र शनिवार को जोधपुर दौरे पर रहेंगे

पुलिस ने बताया कि पहली रिपोर्ट सरेचा निवासी भीमाराम पटेल ने दी जिसमें बताया कि वह बुधवार रात्रि परिवार सहित घर के आंगन में सो रहा था। नींद में सोने का चोरों ने फायदा उठाते हुए घर में घुसकर कमरे में रखे बक्से का ताला तोड़ा और सोने की तेडिया,रखडी सेट,पुणसा,बज्र कंठी, गले की चेन,बोरिया टीका,नथ,मूरकी, अंगूठी,कान का झेला तथा चांदी के गहनों में कन्दौरा,पायल,बिछुड़ी व मायरे के नकद दो लाख रुपए चुरा ले गए।

दूसरी चोरी की रिपोर्ट नारायणराम चौधरी ने दी जिसमें बताया कि बुधवार रात्रि को नींद में सोने का फायदा उठाते हुए घर में अज्ञात चोर घुसे और कमरे में रखी तिजोरी में से सोने का रखड़ी सेट,कंठी,नथ,चांदी के गहनों में क़न्दौरा,पायल,चूड़ी व बाड़े में रखी बाइक तथा नकद 22 हजार 300 रुपए चुरा ले गए। दोनों ही चोरी की घटना की जानकारी घरवालों को सुबह उठने पर मिली। पुलिस ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर घटना स्थल का जायजा लेकर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews