25 हजार का इनामी पिस्टल व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार

25 हजार का इनामी पिस्टल व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार

  • मादक पदार्थ तस्करी का वांटेड था
  • पुलिस को देखकर घर से भागा
  • पीछा कर पकड़ा

जोधपुर,25 हजार का इनामी पिस्टल व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार। जिला पूर्व की स्पेशल टीम,बनाड़ एवं डांगियावास पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए मादक पदार्थ तस्करी के एक वांटेड को पकड़ा है। उस पर 25 हजार का इनाम घोषत हो रखा था। आरोपी के पास से पुलिस ने एक पिस्टल और दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं। डीसीपी पूर्व डॉ. अमृता दुहन ने बताया कि बावरला डांगियावास निवासी सुनील विश्रोई पुत्र बगड़ाराम को गिरफ्तार किया गया है। जिला पूर्व की स्पेशल टीम को सूचना मिलने पर उसे गिरफ्तार किया जा सका। आरोपी डांगियावास थाने के दो प्रकरणों में लंबे समय से फरार चल रहा था। वह मादक पदार्थ तस्करी के साथ अवैध हथियारों की सप्लाई में भी लगा हुआ था। उस पर 25 हजार का इनाम घोषित हो रखा था। आरोपी शहर, ब्यावर, बारा में फायरिंग, मादक पदार्थ तस्करी, अवैध हथियारों की सप्लाई जैसे गंभीर अपराधों में शामिल रहा है।

यह भी पढ़ें – विभिन्न स्थानों से दुपहिया वाहन चोरी

घर पर दी रेड,पुलिस को देखकर भागा
डीसीपी पूर्व डॉ. दुहन ने बताया कि आरोपी के उसके घर पर होने की जानकारी मिलने पर पुलिस ने संयुक्त रूप से रेड दी। वह पुलिस को देखकर खेतों में भाग गया। तब उसे पीछाकर पकड़ा गया। उसके पास तलाशी में एक पिस्टल एवं दो जिंदा कारतूस मिले है।

यह भी पढ़ें – बीएसएनल की सम्पतियों को बेचने के विरोध में एनएफटीई बीएसएनएल का प्रदर्शन

यहां हो रखे है केस दर्ज
आरोपी सुनील विश्रोई के खिलाफ डांगियावास,सारथल बारां,सेंदड़ा पाली एवं निंकुब चितौडग़ढ़ में केस दर्ज हो रखे है।

यह भी पढ़ें – नर्सिग नेताओं ने किया एमजीएच अधीक्षक भाटी का स्वागत

यह थे पुलिस की टीम में शामिल
डीएसटी पूर्व प्रभारी कन्हैयालाल, डांगियावास थाना प्रभारी राजूराम, साइबर सैल के एएसआई राकेश सिंह, बनाड़ थाने के एएसआई रामलाल, डीएसटी के हैडकांस्टेबल ओमाराम, देवाराम आदि शामिल थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts