त्योहारों पर शांति और सौहार्द बनाए रखने की अपील

त्योहारों पर शांति और सौहार्द बनाए रखने की अपील

झंवर पुलिस ने चलाया जन जागृति कार्यक्रम

जोधपुर,कमिश्ररेट की झंवर पुलिस ने रविवार को थाना और चौकी में सीएलजी बैठक की। इसमें झंवर थानाधिकारी मनोज कुमार परिहार, पुलिस चौकी धवा के उप निरीक्षक ओपाराम विश्नोई, बीट प्रभारी बाबूराम मेघवाल, दलाराम चौधरी, विरेन्द्र प्रताप ,कॉन्स्टेबल की मौजूदगी रही।

झंवर थानाधिकारी मनोजकुमार परिहार ने ग्राम रक्षक,सीएलजी सदस्य, पुलिस मित्रों से वार्ता की।बैठक में धवा उपसरपंच प्रहलादराम बोला, भलाराम गोदारा और अन्य ग्रामीण बंधु उपस्थित थे।

झंवर थाना अधिकारी मनोज कुमार ने दोनों समुदाय के लोगों से शान्ति और सौहार्द बनाये रखने की अपील करते हुए आपसी भाईचारा बनाए रखने और अपराध को कम करने और रोकथाम के लिए कहा। उन्होंने आपसी वाद विवाद से दूर रहने की हिदायत भी दी। उन्होंने कहा कि होली त्योहार के गेर, ढूंढ अभी चल रहे हैं और रमजान त्योहार का महीना भी शुरू होने वाला है। ऐसे में सभी समुदाय के लोगों से सीधे संवाद से अपील करता हूं, की शांति सौहार्द भाईचारा कायम रखे।

युवा नशें से रहे दूर

थानाधिकारी परिहार ने कहा कि युवाओं को नशे से दूर रखें। नशा बेचने वाला भी अपराधी और खरीदने वाला भी अपराधी होता है। इसलिए अपने आसपास युवाओं को सतर्क करें की कोई भी नशे की सामग्री जैसे अफीम ड्रग बेचना ओर खरीदना बराबर का जुर्म है। जुर्म करने से युवाओं को बचाएं आस पास के लोगो को सतर्क करें।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews