another-woman-scorched-in-the-fire-five-deaths-so-far

आग में झुलसी एक और महिला की मौत,अब तक पांच मौत

  • कीर्ति नगर गैस हादसा
  • भोमाराम की मां शोभादेवी भी चल बसी

जोधपुर,शहर के कीर्तिनगर अन्नसागर इलाके मेें शनिवार को हुए अवैध रूप से गैस रिफिलिंग करते हादसे में गंभीर रूप से झुलसी एक और महिला की आज दोपहर में मौत हो गई। उसने एमजीएच के बर्न यूनिट में दम तोड़ दिया। हादसे में अब तक पांच जानें जा चुकी हैं। मृतका हादसे में घायल भोमाराम की मां शोभादेवी पत्नी कोजाराम है। मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार से हैं। पुलिस ने दोपहर में शव को कार्रवाई के उपरांत परिजन के सुपुर्द कर दिया।

बाद में परिजन द्वारा महिला का अंतिम संस्कार कर दिया गया। अब तक की जांच में सामने आया कि घर में अवैध रूप से गैस रिफिलिंग का कार्य चलता था। इस बात की पुष्टि पुलिस ने की है। हादसे में भोमाराम का परिवार खत्म हो गया है। अब पत्नी और एक बेटी अस्पताल में उपचाराधीन है,खुद भी आग से झुलसा हुआ है।

जिंदगी व मौत से जूझ रही भोमाराम की पत्नी सरोज महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती होने से तीनों बच्चों के अंतिम दर्शन तक नहीं कर पाई थी। आज उनकी सास यानी भोमाराम की मां शोभादेवी भी चल बसी।
उल्लेखनीय है कि गैस सिलेण्डरों में आग व विस्फोट से शनिवार को अन्नासागर गली-1 निवासी भोमाराम लोहार की पुत्री कोमल व नीकू,पुत्र विक्की और साला सुरेश लोहार जिंदा जल गए थे। उसकी पत्नी सरोज और मां शोभादेवी भी झुलसे। शोभादेवी की मौत सोमवार दोपहर में हो गई।

बच्चों की मां व एक बहन अस्पताल में भर्ती

हादसे में भोमाराम की पत्नी सरोज व एक अन्य पुत्री निरमा भी झुलसे हैं, जो एमजीएच की बर्न यूनिट में भर्ती हैं। मां सरोज तीनों बच्चों की मौत से अभी तक अनभिज्ञ है। वह तीनों बच्चों के अंतिम दर्शन तक नहीं कर सकी।

मोहल्ले में दूसरे दिन भी गमगीन माहौल

सोमवार दोपहर में कोजाराम की पत्नी शोभादेवी की मृत्यु की सूचना मिलते ही फिर से मोहल्ले में गमगीन माहौल हो गया। पहले से ही चार मौतों के चलते मोहल्लेवासी अभी उबरे भी नहीं कि सोमवार को शोभादेवी की मृत्यु की सूचना पाकर फिर उसके घर के बाहर एकत्र हो गए। घर परिवार में फिर से रूलाई फूट गई। शाम को शव का अंतिम संस्कार किया गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews