ऐस इंटरनेशनल स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न

जोधपुर,शहर के ऐस इन्टरनेशनल स्कूल का सांतवा वार्षिकोत्सव सोमवार को मनाया गया। जिसकी थीम ऊर्जा रखी गई। इस कार्यक्रम में पीजी से बारहवीं तक के विद्यार्थियों ने रंगारंग प्रस्तुति देकर सभी दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि हाईकोर्ट के न्यायधीश पुष्पेन्द्र सिंह भाटी थे। कार्यक्रम की शुरुआत अतिथियों ने माँ शारदे की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर किया जिसमे स्कूल अध्यक्ष भूपेन्द्रसिंह राठौड़,निर्देशिका डा.ज्योत्सना सिंह शेखावत,निदेशक डाॅ.अभिमन्यु सिंह शेखावत तथा प्रधानाचार्या मन्जु भाटी ने शुभारम्भ किया।

यह भी पढ़ें- मंडोर उद्यान को बेस्ट नाइट टूरिज्म डेस्टिनेशन बनाना है-कलक्टर

कार्यक्रम सरस्वती वंदना से शुरू हुआ। प्राकृति संरक्षण को ध्यान में रखते हुये जल संरक्षण,वृक्ष संरक्षण, जीव संरक्षण को नृत्य के द्वारा प्रस्तुत किया गया। नवदुर्गा,हिपहोप और फोक नृत्य प्रस्तुत किया। स्वच्छ भारत अभियान की झलक दिखाते हुए नृत्य की प्रस्तुति ढ़ी गई एवं स्वच्छता का संदेश नुक्कड़ नाटक द्वारा दिया गया। पावर योगा के माध्यम से योग की महत्ता पर समझाई गई। निर्देशिक डाॅ. ज्योत्सना सिंह शेखावत ने वार्षिक प्रतिवेदन प्रस्तुत किया। किलकारी संस्था द्वारा निर्धन विद्यार्थियों को निःशुल्क शिक्षा की जानकारी दी गई। इस अवसर पर किलकारी के विद्यार्थियों ने कोविड के दर्द को नृत्य द्वारा दर्शाया।

इसे भी देखें-होली पर ट्रेनों में डिब्बों की अस्थाई बढोतरी

इस अवसर पर मुख्य अतिथि जस्टिस पुष्पेंद्र सिंह भाटी अतिथि ने बच्चों को अपने सम्बोधन में जीवन में सफलता प्राप्त करने के रहस्यों पर प्रकाश डाला। उन्होंने राम रावण का उदहारण देकर विद्यार्थियों को समझाया कि दृढ़ विश्वास से किया गया कार्य अवश्य सफल होता है। उन्होंने विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। उन्होंने विद्यार्थियों को पुरस्कृत कर प्रोत्साहित किया। इस सत्र में हुई प्रतियोगिताओं पर व्योम हाउस को पुरस्कृत किया।प्रधानाचार्या ने अतिथिगण, सभी उपस्थित दर्शकों, विद्यार्थियों, अध्यापक,अध्यापिकाओं,सभी कर्मचारियो का आभार व्यक्त करते हुए कार्यक्रम समापन की घोषणा की।

यहां क्लिक कीजिए-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews