alumni-of-sainik-school-chittorgarh-felicitated-the-newly-elected-vice-president

सैनिक स्कूल चित्तौड़गढ़ के पूर्व छात्रों ने किया नवनिर्वाचित उपराष्ट्रपति का अभिनन्दन

जोधपुर, देश के नवनिर्वाचित 14वें उपराष्ट्रपति बनने पर जगदीप धनखड़ का जोधपुर में निवासरत सैनिक स्कूल चित्ताड़गढ़ के पूर्व छात्रों ने हार्दिक अभिनन्दन किया।

इस अवसर पर सभी पूर्व छात्रों ने एक रात्रि भोज एवं स्नेहमिलन समारोह का आयोजन किया। जिसमें सभी ने जगदीप धनखड़ के उपराष्ट्रपति बनने पर खुशी जाहिर करते हुए एक दूसरे को स्कूल की बड़ी उपलब्धि पर हार्दिक बधाई दी।

उल्लेखनीय है कि जगदीप धनखड़ भी सैनिक स्कूल चित्तौड़गढ़ के पूर्व छात्र रहे हैं। चित्तौड़गढ़ की धरा शक्ति व भक्ति की नगरी कहलाती है, यहां के शौर्य व परम्परागत की गाथाएं पूरे विश्व में गाई व सुनाई जाती हैं। इसी कारण सैनिक स्कूल की स्थापना भी यहीं की गई। यहां से पढ़ कर निकलने वाले छात्र ने हर क्षेत्र में नाम रोशन किया। सैनिक स्कूल में पढ़े छात्र देश में उच्च पदों पर आसीन हैं। जगदीप धनखड के उपराष्ट्रपति चुने जाने पर सैनिक स्कूल चित्तौडगढ़ के पूर्व छात्रों की उपब्धियों में एक और स्वर्णिम अध्याय जुड़ गया और ये एक और मील का पत्थर साबित हुआ है।

पूर्व छात्रों के अनुसार जगदीप बचपन से ही मेधावी छात्र रहे हैं, आज उसी स्कूल के पूर्व छात्र संख्या 166 जगदीप धनखड़ ने अपने स्कूल का नाम रोशन किया है। उनकी इस उपलब्धि ने स्कूल के सभी पूर्व छात्रों को गौरवान्वित करने का अवसर प्रदान किया है। हमें अपने स्कूल के पूर्व छात्र की इस कामयाबी पर अभिमान है और गर्व है कि हम भी उसी संस्था का हिस्सा रहे हैं।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews