रंजिश में हवाई फायरिंग, गाड़ी में जिंदा जलाने का प्रयास

  • गाड़ी को कई बार मारी टक्कर
  • हमलावर फरार

जोधपुर, जिले के बिलाड़ा तहसील क्षेत्र में आपसी रंजिश के चलते कुछ लोगों ने एक युवक को उसकी गाड़ी में घेर कर फायरिंग की। उसे जिंदा जलाने का प्रयास किया गया। हालांकि वह हताहत नहीं हुआ। उसकी गाड़ी को भी बदमाशों ने कई बार पीछे से टक्कर मारी। इससे उसकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। नामजद लोगों के खिलाफ बिलाड़ा थाने में रिपोर्ट दी गई है। पुलिस का मानना है कि बदमाश गांव में अपना टेरर फेलना चाहते हैं। फिलहाल हमलावरों की तलाश की जा रही है।

बिलाड़ा थानाधिकारी अचलदान ने बताया कि विष्णु की ढाणी चांदेलाव निवासी गायडराम पुत्र गोपाराम विश्नोई ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि 29 अगस्त की रात्रि के समय वह गाड़ी लेकर कस्बा क्षेत्र से निकल रहा था। तब उससे पुरानी रंजिश रखने वाले चांदेलाव निवासी रवि विश्नोई, महीपाल, भींयाराम, प्रकाश विश्नोई, कोसाणा निवासी श्रवण, तिलवासनी निवासी राजूराम, अरटिया निवासी दिनेश डारा आदि ने उसका रास्ता रोककर मारपीट की और जान से मारने की नीयत से फायरिंग की। हमलावरों ने उसको गाड़ी में जिंदा जलाने का प्रयास किया। थानाधिकारी ने बताया कि घटना में अनुसंधान किया जा रहा है। इन लोगों में पहले भी ऐसे झगड़े हो रखे हैं। गायडराम इसमें हालांकि हताहत नहीं हुआ है। उसकी गाड़ी को बदमाशों ने पीछे से कई बार टक्कर भी मारी है। हमलावर गांव में अपना टेरर रखना चाहते हैं। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढें – कृष्णजन्माष्टमी पर गौमाता के लिए 21 सौ किलो लापसी बनाई

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

 

Similar Posts