पारिवारिक झगड़े के बाद पति ने ही पत्नी को कुल्हाड़ी से मारा था

पारिवारिक झगड़े के बाद पति ने ही पत्नी को कुल्हाड़ी से मारा था

  • चामू ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा
  • पुलिस को गतिविधि संदिग्ध लगने पर किया गिरफ्तार
  • बीचबचाव में पुत्र भी हुआ था घायल

जोधपुर,पारिवारिक झगड़े के बाद पति ने ही पत्नी को कुल्हाड़ी से मारा था।जिले के ग्रामीण क्षेत्र चामू के भालू अनूपगढ़ गांव में हुए एक ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने खुलासा करते हुए महिला की हत्या के आरोप में उसके पति को गिरफ्तार किया है। जांच मेें सामने आया कि पारिवारिक विवाद के बाद कुल्हाड़ी से वार कर हत्या की गई। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। जिसकी अब पड़ताल की जा रही है।ग्रामीण पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र यादव ने बताया कि 9 दिसम्बर 23 को पुलिस थाना चामू पर जरिए टेलीफोन सरहद भालू अनोप गढ में मर्डर की सूचना मिली। जिस पर पुलिस थाना चामू टीम अनोपगढ़ पहुंची। वहां लहूलुहान अवस्था में एक व्यक्ति मिला जिसके सिर एंव ऑख पर घाव होने से खून का रिसाव हो रहा था। घर के पास बने एक झोपड़े में एक महिला लहूलुहान अवस्था में मिली। जिसका नाम घर पर मिले घायल भागीरथ से पूछा तो उसनें उसका नाम सुशीला बताया। जो घायल भागीरथ की पत्नी थी। पत्नी सुशीला देवी एंव उसके पास एक बालक अचेत अवस्था में पड़ा मिला, जिसका नाम अरविन्द उर्फ जयदेव होना बताया। बच्चा जीवित एवं अचेत होने से तुरन्त उपचार के लिए दोनों को अस्पताल मेें भिजवाया गया।

यह भी पढ़ें – डॉक्टर के मकान में सेंध लगाने वाला नकबजन गिरफ्तार

मृतका के पति भागीरथराम पुत्र लिखमाराम मेघवाल ने इलाज के समय पर्चा बयान में अज्ञात शख्स के बारे में रिपोर्ट दी थी। वारदात के खुलासे के लिए विभिन्न टीमें गठित की गई। एएसपी नवाब खां,जयदेव सियाग अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एसआईयूसीएडब्ल्यू के सुपरविजन में पदमदान वृताधिकारी बालेसर के निर्देशन में एसआई करणीदान ने महिला के पति भागीरथ से पूछताछ की। तब उसकी गतिविधि संदिग्ध लगने पर गहनता से पूछताछ में उसने हत्या करना बताया।

यह भी पढ़ें – सिगरेट पीने गए युवक की हंसी उड़ाने पर विवाद,सीने व सिर पर मारा चाकू

पारिवारिक झगड़े में की हत्या
ग्रामीण पुलिस अधीक्षक यादव ने बताया कि आरोपी भागीरथ राम व मृतका सुशीला के बीच पारिवारिक कारण से हुए झगड़े में उसने अपनी पत्नि सुशीला पर कुल्हाड़ी से वार किया था। इनके बीच बचाव मे आया पुत्र अरविन्द भी घायल हो गया। पुलिस की कार्रवाई में हैडकांस्टेबल करनाराम,देवी सिंह,कांस्टेबल महिपाल,भूराराम,मनोज,जयराम,प्रेम सिंह आदि शामिल थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts