आरोपी समधी दस्तयाब, परिवार के तीन सदस्य शांतिभंग में गिरफ्तार

आरोपी समधी दस्तयाब, परिवार के तीन सदस्य शांतिभंग में गिरफ्तार

समधी की हत्या का मामला

जोधपुर, शहर के बासनी स्थित सांगरिया रामनगर इलाके में रविवार को समधी की हत्या के आरोप में समधी को दस्तयाब कर लिया गया। जबकि परिवार के तीन लोगों को शांति भंग में पकड़ा गया।

पुलिस की तरफ से मामले में तीन लोगों को शांतिभंग में गिरफ्तार किया गया है। जिसमें लडक़ी के ससुर रणजीत को हत्या के आरोप में दस्तयाब किया गया। जबकि उसके पुत्र हरदेव, नंदकिशोर एवं सास को शांतिभंग के आरोप में पकड़ा गया।

सांगरिया रामनगर झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले चंदन लुहार की बेटी पीहर में ही है। उसका ससुराल पक्ष से कुछ विवाद चल रहा है। रविवार उसकी लडक़ी का ससुर देवनगर मसूरिया निवासी रणजीत लुहार व अन्य पुत्रवधु से मिलने आए थे। तब यहां पर दोनों समधियों चंदन लुहार और रणजीत के बीच आपस में कहासुनी हो गई। परिवार के अन्य लोग भी उलझ गए। इस बीच धक्कामुक्की होने और मारपीट के समय हाथापाई में चंदन के सीने पर लग गई। वह पहले से भी बीमार होने के साथ दिल का रोगी भी था। सीने पर लगने पर वह अचेत हो गया। इस पर घरवाले तुरंत उसे उठाकर एम्स अस्पताल लेकर पहुंचे। मगर उसकी मौत हो गई। उसके पुत्र विशाल ने बहन के ससुर रणजीत व अन्य पर हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दी थी।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews