हत्या प्रयास में जमानत पर चल रहा आरोपी पिस्टल के साथ गिरफ्तार

जोधपुर,कमिश्नरेट की झंवर पुलिस और जिला स्पेशल टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए एक युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से पिस्टल बरामद की है। आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट में केस बनाया है। वह हत्या प्रयास के एक प्रकरण में जमानत पर छूटा हुआ था।

यह भी पढ़िए-रोडवेज बस में महिला के बैग से आभूषण चोरी

थानाधिकारी परमेश्वरी ने बताया कि शनिवार को डीएसटी पश्चिम प्रभारी मनोज कुमार ने सूचना दी। बताया कि एक व्यक्ति गंगाणा रोड पर कटर के पास खड़ा है जिसके पास देशी पिस्टल है,जो किसी बड़ी वारदात की फिराक में घूम रहा है। सूचना पर पुलिस वहां पहुंची और हाथीराम का ओडा सदर बाजार हाल फिरोज खां कॉलोनी सूंथला निवासी वाजिद अली पुत्र जावेद अली के पास से एक पिस्टल मिली। जिस पर उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट में केस दर्ज कर लिया गया। डीएसटी के कांस्टेबल फरसाराम को मुखबिरी सूचना मिली थी, जिस पर यह कार्रवाई की जा गई।

यह भी पढ़िए- स्पोर्टस दुकान में सेंध लगाकर 6 लाख के जूते व स्पोर्टस सामग्री उड़ाई

आरोपी जा चुका है जेल
थानाधिकारी परमेश्वरी ने बताया कि आरोपी महामंदिर में हत्या के प्रयास के मामले में जेल जा चुका है जो वर्तमान में जमानत पर है।जो जोधपुर शहर में लूटपाट की वारदात को अंजाम देने के उद्देश्य से गंगाणा रोड पर घूम रहा था।

दूरदृष्टि न्यूज़ का एप्लिकेशन यहां से डाउनलोड कीजिए http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews