चलती ट्रेन से यात्री का मोबाइल छीनने का आरोपी गिरफ्तार

  • खरीददार भी गिरफ्तार
  • दोनों को भिजवया जेल

जोधपुर,चलती ट्रेन से यात्री का मोबाइल छीनने का आरोपी गिरफ्तार।दिल्ली सराई रोहिला में जोधपुर से मेड़ता रोड की यात्रा कर रहे एक यात्री से राइका बाग रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन में से अज्ञात व्यक्ति ने हाथ से मोबाइल छीनकर चोरी कर लिया था। उक्त मामले में जीआरपी ने मोबाइल चोरी करने वाले व चोरी का मोबाइल खरीदने वाले दोनों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया,जहां से दोनों को न्यायिक अभिरक्षा के तहत जेल भेज दिया गया। मामला गत महिने का है।

यह भी पढ़ें – युवती से होटल में दुष्कर्म,फोटो वीडियो इंस्टाग्राम पर डाले

जीआरपी थानाधिकारी भंवर राम ने बताया है कि मेड़ता रोड थाने से जरिए डाक एक शिकायत मिली थी, जिसमें पीडि़त सुनारों का मौहल्ला, मेडता सिटी निवासी सौरभ शर्मा पुत्र महेश कुमार ने शिकायत दी थी कि गत 13 मार्च को वह दिल्ली सराई रोहिला में जोधपुर से मेडता रोड की यात्रा कर रहा था। शाम करीब 6.50 बजे वह बाथरूम करने गया और बाथरूम से बाहर निकलने के बाद उसके फोन पर किसी का फोन आया था। जिसके बाद फोन उठाने के लिए जैसे ही फोन को बाहर निकाला, उसी समय सामने खडे अज्ञात व्यक्ति ने उसके हाथ से फोन छीन लिया और चलती रेलगाडी से बाहर कूदकर भाग गया।

डाक से मिली शिकायत के आधार पर जोधपुर जीआरपी ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। इस दौरान चलती ट्रेन से मोबाइल चोरी करने के मामले को गंभीरता से लेते हुए जीआरपी पुलिस अधीक्षक अभिजीत सिंह व उप अधीक्षक पुष्पेंद्र सिंह ने बदमाश को पकडने के निर्देश दिए। जिसके बाद जीआरपी थानाप्रभारी भंवरराम के नेतृत्व में थाना स्तर पर पुलिस टीम का गठन किया गया।

उक्त टीम में शामिल हैड कांस्टेबल भोमाराम व दीपेंद्र पाल सिंह,कांस्टेबल मोहनलाल, रिडमलसिंह व राजूराम ने चालानसुदा बदमाश महामंदिर रेलवे स्टेशन के सामने,नागौरी गेट निवासी असलम उर्फ क्रेक पुत्र इंसाफ अली को दस्तयाब कर पूछताछ की तो उसने उक्त मोबाइल फोन चोरी करना स्वीकार किया। जिसके बाद पुलिस ने चोरी का फोन खरीदने वाले मिरासी कॉलोनी निवासी सोहिल खां पुत्र कालू खां को भी गिरफ्तार कर चोरी का फोन बरामद किया। जीआरपी ने दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेजा गया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews