अवैध बजरी से भरा डंपर और जेसीबी जब्त,दो गिरफ्तार

जोधपुर,अवैध बजरी से भरा डंपर और जेसीबी जब्त,दो गिरफ्तार।शहर की विवेक विहार पुलिस ने अवैध बजरी से भरा डंपर और एक जेसीबी को जब्त किया है। दो प्रकरण दर्ज करते हुए दो लोगों को इसमेंं गिरफ्तार किया गया है। थानाधिकारी जितेंद्रसिंह ने बताया कि अवैध बजरी माफियाओं के विरूद्ध कार्यवाही करते हुए ग्राम सरहद सालावास में जोजरी नदी पुलिया से बोरानाडा की तरफ जाने वाली रोड पर जोजरी पुलिया के पास एक डम्पर को रुकवाया गया व चैक किया गया तो उसमे आधे से ज्यादा बजरी भरी हुई पायी गई। जिस पर डम्पर चालक जवान राम से बजरी का लेकर पूछताछ की गई। डम्पर चालक जवान राम द्वारा अपने कब्जे में डम्पर में चोरी छिपे बजरी भरकर बिना कोई वैध अनुज्ञापत्र/रवाना के परिवहन करने पर केस दर्ज किया गया। उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें – देश में फिर से बनेगी भाजपा की सरकार-सुशील सांखला

इसी तरह सालावास से शिकारपुरा की तरफ जाने वाली रोड पर मुकेश गहलोत के खेत में अवैध रूप से बजरी का स्टॉक कर रखा था। जहां जेसीबी से अवैध बजरी को भरने की जानकारी मिली। इस पर पुलिस वहां पहुंची तब  मुकेश गहलोत के खेत के पास जेसीबी से बजरी के दो डम्पर भरते हुए नजर आए। पुलिस को देखकर जेसीबी चालक जेसीबी को छोडक़र भाग गया व डम्पर चालक अपने अपने दोनों डम्परों को भगाकर ले गए।

जेसीबी चालक भागा,बबूल की झाडिय़ों का लिया सहारा
थानाधिकारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस की टीम ने भागते दोनों डम्परों का पिछा किया मगर डम्पर चालक कच्चे रास्ते से अपने अपने डम्परों को भगाकर ले गए एवं जेसीबी चालक की तलाश की गयी। मगर खेतों में आयी बबूल की झाडिय़ों मे ओझल हो गया। जेसीबी के पास एक व्यक्ति उपस्थित मिला जिसका नाम पता पूछा तो अपना नाम मुकेश गहलोत पुत्र भंवरलाल गहलोत निवासी शिकारपुरा रोड सालावास बताया तथा अपने खेत में पड़े बजरी के स्टॉक को स्वंय का होना तथा लूणी नदी से बजरी चोरी छिपे लाकर स्टॉक करना बताया।

जेसीबी चालक बरकत खान निवासी जुनियों की ढाणी लोरडिया फलौदी द्वारा डम्परों मे भरना बताया। जो पुलिस देखकर भाग गया। पुलिस ने मुकेश गहलोत को गिरफ्तार कर लिया। एक डंपर चालक भील बस्ती जाटियासनी बोरानाडा निवासी जवानराम पुत्र सुखाराम भील को गिरफ्तार किया गया ।पुलिस की टीम में थानाधिकारी के साथ एएसआई सुखदास,ओमप्रकाश, हैडकांस्टेबल दौलाराम,चालक जयसिंह शामिल थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews