rajpurohit-became-the-president-of-jodhpur-photographers-association

राजपुरोहित बने जोधपुर फोटोग्राफर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष

चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न

जोधपुर,फोटोग्राफर्स एसोसिएशन के चुनाव पावटा स्थित आर्य समाज भवन में संपन्न हुए। चुनाव में लगभग 300 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। शांतिपूर्ण मतदान होने के पश्चात मतगणना के नतीजे घोषित किए गए,जिसमे अध्यक्ष पद के लिए सुरेंद्र राजपुरोहित विजयी हुए। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी दिनेश गहलोत को 48 मतों के अंतर से हरा कर जीत दर्ज की। उपाध्यक्ष पद के लिए रवि कुमार प्रजापत ने अब्दुल रहमान को 12 वोटों से पराजित किया।

संदीप टाक ने विशाल सांखला को 39 मतों से पराजित कर सचिव पद पर विजय हुए। सह सचिव पद पर संदीप भाटी ने कुल 188 मत प्राप्त कर अपने प्रतिद्वंदी शैलेंद्र सिंह को 78 वोट से पराजित किया,महिपाल सिंह भाटी ने ताराचंद परिहार को कोषाध्यक्ष पद के लिए 39 वोटों से हरा कर अपनी जीत दर्ज की।

चुनाव प्रक्रिया गुप्त मतदान से करवाते हुए विजेंद्र जायलवाल मुख्य चुनाव अधिकारी व सूरज प्रकाश, देवा राम व सुरेंद्र कुमार चुनाव अधिकारियों ने चुनाव सम्पन्न करवाए। एसोसिएशन द्वारा गठित चुनाव समिति में मांगी पुरी,शिव वर्मा व मनोज बोहरा ने चुनाव करवाने में अपनी महत्वपूर्ण दायित्व निभाते हुए चुनाव को व्यवस्थित करवाने का सफल प्रयास किया। एसोसिएशन के नवनिर्वाचित अध्यक्ष सुरेंद्र राजपुरोहित ने बताया यह जीत हमारे सारे फोटोग्राफर भाइयों की है। जिसमें विशेष पूर्व पदाधिकारी,सदस्य का योगदान रहा, जिसमें प्रदीप,शिवदत्त राठौड़, प्रेम शंकर आचार्य और मुकेश कच्छवाहा थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews