accused-absconding-for-about-6-months-in-robbery-case-caught-in-jaipur

डकैती के मामले मेे करीब 6 माह से फरार आरोपी जयपुर में पकड़ा

डकैती के मामले मेे करीब 6 माह से फरार आरोपी जयपुर में पकड़ा

जोधपुर,जिले की ग्रामीण पुलिस ने छह माह से फरार चल रहे डकैती के आरोपी को जयपुर से गिरफ्तार किया है। ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल ने बताया कि पुलिस थाना फलोदी क्षेत्र से मामले में करीब 6 माह से फरार आरोपी सीकर के अर्जुनसिंह उर्फ अज्जु उर्फ अजय सिंह पुत्र किशोरसिंह को जयपुर से पकड़ा गया।

एसपी ग्रामीण ने बताया कि 15 मार्च को जुगल किशोर पुत्र शंकरलाल राठी निवासी मथानिया हाल निवासी बैंगटी कला ने एक रिपोर्ट दी थी। इसके अनुसार उसकी बेंगटी कला में सच्चियाय माँ कोंटेक्स नाम से फैक्ट्री है। फैक्ट्री मे रायड़ा कपास की खरीद करते हैं। चार नकाबपोश युवक मेरी फैक्ट्री में कार लेकर आए और उनमें से तीन मेरे ऑफिस में आए मुझे धमकाते हुए पिस्तौल व चाकू दिखा कर कहने लगे जल्दी से रुपए निकालो। पीडित ने कहा तुम कौन हो कहां से आए हो इतने कहने पर एक ने मेरे ऊपर पिस्तौल से फायर किया जो मेरे पेट के पास कमीज को फाड़ते हुए काउन्टर पर लगा। दूसरे ने भी फायर किया जो चला नहीं। मुझे धक्का देकर गिरा दिया तथा मेरे गले पहनी सोने की चेन खींचकर ले ली। मुझे चाकू दिखाकर डराया धमकाया तथा गल्ले की चाबी मांगी तो मैने कहा चाबी मेरे पास नहीं है।

बदमाशों ने मेरे पुत्र अशोक राठी पर भी फायर किए। जिससे उसके पुत्र के बांये पैर के घुटने पर गोली लगी जिससे वो नीचे गिर गया। इतने में फैक्ट्री में काम करने वाले भंवरलाल, सुनील,भैराराम व मजदूर को आते देख वे चारों फायर करते हुए कार में बैठकर बैगंटी कला गांव की तरफ कार लेकर भाग गये। फलोदी थानाधिकारी राकेश ख्यालिया ने बताया कि फरार आरोपी सीकर के दातारामगढ स्थित डांसरोली निवासी अर्जुन सिंह उर्फ अज्जु उर्फ अजय सिंह को जयपुर से दस्तयाब कर गिरफ्तार किया है। प्रकऱण मे पूर्व में आठ आरोपी की गिरफ्तार हो चुके हैं। आरोपियों से दो देशी कट्टा व एक पिस्टल व जिन्दा कारतूस बरामद किए गए।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts