डॉक्टर को आर्मी के मरीज भेजने के नाम पर मैंडवाश,खाते से 2.39 लाख उड़ाए

12.01 मिनट से लेकर 12.10 मिनट के बीच में रकम साफ

जोधपुर,डॉक्टर को आर्मी के मरीज भेजने के नाम पर मैंडवाश,खाते से 2.39 लाख उड़ाए। शहर के पांचवीं रोड स्थित एक निजी अस्पताल के डॉक्टर को किसी शातिर ने इंडियन आर्मी डिपार्टमेंट के नाम से फर्जी कॉल कर आर्मी पेसेंट भेजने के नाम पर उनका माइंडवाश कर डाला। बाद में शातिर ने बातों बातों में खातों से 2.39 लाख की रकम साफ कर डाली। रुपए निकलने के मैसेज आने पर पुलिस को जानकारी दिए जाने के साथ एटीएम खाता को ब्लॉक करवाए गए। इस बारे में सरदारपुरा थाने में रिपोर्ट दी गई है।

यह भी पढ़िए- मजदूरी कर लौट रहे अधेड़ को वाहन ने मारी टक्कर,मौत

कनिष्का रिसोर्ट पाल रोड पर रहने वाले डॉक्टर राम कुमार पुत्र रतनचंद व्यास की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वे पांचवीं रोड स्थित विनायका अस्पताल में लगे हैं। गुरुवार की दोपहर में उनके पास मेंं किसी शख्स का फोन आया और कहा वह इंडियन आर्मी डिपार्टमेंट से बोल रहा है और कहा कि आर्मी के पांच मरीज रोजाना आपको चैक करने हैं। फिर बातों बातों में शातिर ने उलझा दिया और काफी सारी जानकारी जुटाने के बाद उनके दो बैंक खातों से 2 लाख 39 हजार 333 रुपए उड़ा लिया। कुछ देर बाद मोबाइल पर आए संदेशों से पता लगा कि दो बैँक खातों से रकम निकली है। बाद में शातिर को कॉल करने का प्रयास किया तो फोन बंद आया। इस पर उन्होंने तत्काल खातों को बंद कराने के साथ एटीएम कार्ड को ब्लॉक करवाया। पूरा वाक्या 12.01 मिनट से लेकर 12.10 मिनट के बीच हो गया। सरदारपुरा पुलिस अब मामले में तफ्तीश कर रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews