a-bag-full-of-eight-lakhs-was-looted-from-the-passenger-boarding-the-bus-the-vicious-was-caught-in-two-hours

बस मेें चढते यात्री से आठ लाख से भरा बैग लूटा, शातिर को दो घंटे में पकड़ा

जोधपुर,शहर के भदवासिया ओवर ब्रिज के नीचे बुधवार की शाम को बस में चढते यात्री का बैग एक शातिर लूट कर ले गया। पुलिस को सूचना मिलते ही तुरंत नाकाबंदी के करवाई और टीम ने दो घंटे बाद आरोपी को दबोच लिया। आरोपी से आठ लाख रूपए से भरा बैग और दस्तावेज जब्त कर लिए गए। महामंदिर थाने में इस बाबत लूट का केस दर्ज किया गया।

थानाधिकारी हरीशचंद्र सोलंकी ने बताया कि बापिणी जाखण निवासी अजीज खां पुत्र सफी मोहम्मद ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि वह मुुंबई से बकरे बेच कर आठ लाख रूपयों से भरा बैग लेकर आया था। यहां भदवासिया ओवर ब्रिज के नीचे वह बस में चढने लगा तब युवक टीशर्ट नेकर पहने आया और हाथ से बैग छीनकर ले गया। बैग में उसके पहचान दस्तावेज आदि भी थे।

थानाधिकारी सोलंकी ने बताया कि  घटना की गंभीरता को देखते हुए डीसीपी पूर्व डॉ.अमृता दुहन ने टीम का गठन करते हुए शातिर का पता लगाने का निर्देश दिया। इस पर थाने के एसआई कैलाश पंचारिया, एएसआई रूपाराम, कांस्टेबल ओमप्रकाश,कैलाश,धर्मेंद्र एवं जितेंद्र आदि की टीम लगाई गई। पुलिस ने अथक परिश्रम के दो घंटे बाद आरोपी भदवासिया फाटक पास रहने वाले शेरूराम पुत्र बुद्धिप्रकाश गवारिया को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर रूपयों से भरा बैग बरामद कर लिया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews