रंजिश के चलते रास्ता रोककर मारपीट का आरोप

जोधपुर,रंजिश के चलते रास्ता रोककर मारपीट का आरोप। आपसी रंजिश के चलते घर में घुसकर मारपीट करने के मुकदमे संबंंधित थाने में पीड़ितों ने दर्ज कराये।

यह भी पढ़ें – विभिन्न स्थानों से खाईवाल पकड़े

सरदारपुरा थाने में दी रिपोर्ट में बोम्बे मोटर्स सफी पैट्रोल पंप के पीछे चौपासनी हरोड़ निवासी शोयब अंसारी पुत्र मोहम्मद हनीफ ने पुलिस को बताया कि मोटर मर्चेन्ट के पास आया था जहां पर विवेक विश्नोई, पंकज विश्नोई ने एकराय होकर उस पर लाठी और सरिये से हमला कर घायल कर दिया।

देवनगर थाने में दी रिपोर्ट में कमला नेहरू नगर तीसरा एक्सटेंशन निवासी एडवोकेट नवप्रीतसिंह पुत्र प्रतापसिंह ने पुलिस को बताया कि 15 अक्टूबर की रात्रि के समय मसूरिया रोड़ पर गजू भाई की वाईन शाप के पास अज्ञात बदमाशों ने उसका रास्ता रोककर मारपीट की।

कुड़ी भगतासनी थाने में दी रिपोर्ट में एक महिला ने बताया कि 16 अक्टूबर को आरोपियों ने उसके घर में घुसकर उसके पौते और उसके साथ मारपीट की तथा दुर्व्यवहार कर लज्जा भंग की।

कुड़ी भगतासनी थाने में ही दी रिपोर्ट में हनुमान नगर निवासी गिरधारी राम पुत्र छोटूराम प्रजापत ने पुलिस को बताया कि राजेन्द्र,कृपाराम,सोहन लाल,थानाराम, मगराज, विनोद,फूसाराम,उम्मेद,सोहन लाल,विकरी,सोनू, लिचू,अमु,बद्रीलाल, चंपालाल,श्रवण,विशाल निखिल ने एकराय होकर उसके घर में घुसकर उसके और उसके परिजनों के साथ एकराय होकर मारपीट की।

मथानिया थाने में दी रिपोर्ट में एक महिला ने बताया कि आरोपी ने उसका और उसके पति व सास का रास्ता रोककर मारपीट की और उसके कपड़े फाडक़र लज्जा भंग की।