बंद पड़े मकान से 15 तोला सोना व आधा किलो चांदी चोरी

जोधपुर,बंद पड़े मकान से 15 तोला सोना व आधा किलो चांदी चोरी।शहर के कुड़ी भगतासनी सेक्टर 2 में सप्ताह भर से सूने पड़े एक मकान में चोरों ने सैंध लगाकर वहां से 15 तोला सोना,आधा किलो चांदी के साथ 20 हजार की नगदी चुरा ली। चोरों ने परिवादी के मकान मालिक के घर में भी चोरी की। कुड़ी भगतासनी थाने में मामला दर्ज कराया गया है। फिलहाल पुलिस चोरों का पता लगाने में जुटी है।

यह भी पढ़ें – आचार्य लोकेश का प्रेसिडेंशियल अवार्ड से सम्मानित होने पर सम्मान किया जाएगा

कुड़ी भगतासनी सेक्टर 2/862 में रहने वाले संदीप पुत्र कन्हैयालाल मेवाड़ा की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह परिवार सहित 16 मई को बालोतरा गया था। वापिस 23 को लौटा तो ताले टूटे मिले। अज्ञात चोरों ने उसके घर में सैंधमारी कर वहां से 15 तोला तकरीबन सोना जिनमें रखड़ी सेट, चेनें,अंगुठियां,कानों के झूमके,मंगल सूत्र के साथ आधा किलो चांदी के आइटम और 20 हजार की नगदी चुरा ले गए। उसके मकान मालिक के नीचे मकान के भी ताले तोड़ दिए गए। मकान मालिक को इस बारे में सूचना दी गई है। चोरी की सूचना पर कुड़ी पुलिस ने मौका मुआयना किया और अब चोरों का पता लगाया जा रहा है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews