500 vaccinations on Friday at Urban Primary Health Center BJS

जोधपुर, शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बीजेएस में शुक्रवार को 45 वर्ष से ऊपर के 500 महिला-पुरुषों का सुव्यवस्थित टीकाकरण हुआ। अस्पताल में अब तक 6323 से अधिक वैक्सीनेशन हो चुकी है।
चिकित्सालय प्रभारी डॉ हिम्मत सिंह शेखावत ने बताया कि चिकित्सालय में आसपास की कॉलोनियों के 500 महिला पुरुषों ने 1 दिन में वैक्सीन लगवाई। उन्होंने बताया कि वैक्सीन कार्य में डॉ चारू, मेल नर्स हरि सिंह भाटी, रुकना चौधरी, सरोज चारण, लीला चैहान, ललिता परिहार,सामी विश्नोई, संतोषी चौधरी व संतोष चौधरी ने पूरा सहयोग दिया। उन्होंने बताया कि व्याख्याता संतोष शेखावत, नवरत्न कंवर, मधु चौधरी, कमलेश व संगीता देथा टीकाकरण कार्यक्रम में पूरा सहयोग कर रही हैं। उन्होंने बताया कि पूर्व महापौर रामेश्वर दाधीच, समाजसेवी रणवीर सिंह कछवाहा अन्य लोगों ने वैक्सीन लगवाई। अस्पताल की व्यवस्थाओं पर सभी ने संतोष जाहिर किया।

वैक्सीन लग गई अब सुरक्षित हैं

डॉक्टर शेखावत ने बताया कि महिला व पुरुषों के वैक्सीन लगने के बाद उनके चेहरे पर संतुष्टि व आत्मविश्वास के भाव नजर आ रहे थे। बातचीत करने पर वैक्सीन लगवाने वालों ने कहा कि हम अब हम पूरी तरह सुरक्षित हैं कोरोना से लड़ने के लिए उन्होंने राज्य सरकार की टीकाकरण व्यवस्था की प्रशंसा की। टीकाकरण कार्यक्रम के दौरान इंसीडेंट कमांडर व जेडीए उपायुक्त नीरज मिश्रा ने व्यवस्थाओं का जायजा लिया और कहा कि सुव्यवस्थित तरीके से टीकाकरण हो रहा है, आगे भी इसी तरह की व्यवस्थाएं बनाए रखनी है। डॉ अशोक सिंह राठौड़ ने भी व्यवस्थाओं पर संतोष जाहिर किया।

ये भी पढ़े :- मीडिया की भूमिका हर अवसर पर महत्वपूर्ण-प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह