36th-state-level-oswal-sports-competition-begins

36 वीं राज्य स्तरीय ओसवाल खेलकूद प्रतियोगिता का आगाज

जोधपुर,जैन युवा संघ सोसाइटी के तत्वाधान में आयोजित हो रही 36 वीं राज्य स्तरीय ओसवाल खेलकूद प्रतियोगिता का उदघाटन सोमवार सुबह ध्वजारोहण के साथ हुआ। संघ के प्रचार मंत्री पीयूष राय सोनी ने बताया कि ध्वजारोहण के मुख्य अतिथि अमित लोढ़ा पुलिस महानिरिशक बिहार,विशेष अतिथि के रूप में कुणाल भंडारी एवं सुनील भंडारी उपस्थित थे। अध्यक्ष गौतम मेहता एवं सचिव पंकज लोढ़ा ने अतिथियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया।

36th-state-level-oswal-sports-competition-begins
खेलकूद मंत्री क्षितिज भंडारी ने सभी खिलाड़ियों को खेल भावना कि शपथ दिलाई। कार्यक्रम का संचालन अंकिता शर्मा ने किया। उद्घाटन के पश्चात 100 मीटर 500 मीटर रेस का आयोजन हुआ। रेस के संयोजक एस दिलीप जैन ने बताया कि रेस में निम्न प्रतियोगी प्रथम वर्ग में हिमांशु,धैर्य इशिता व द्वितीय वर्ग में संभव,हर्षित, सिद्धार्थ विजयी रहे। विजेताओं को पुरस्कार प्रतियोगिता के समापन पर दिए जाएंगे।

36th-state-level-oswal-sports-competition-begins

क्रिकेट संयोजक विवेक सिंघवी एवं अनिल सिंघवी ने बताया कि दोपहर 3 बजे जैन क्रिकेट प्रीमियर लीग का उद्घाटन मैच एएस स्ट्राइकर्स एवं स्वास्तिक ब्लॉकबस्टर के बीच हुआ। इसमें विजेता एएस जैन स्ट्राइकर रही। दूसरा मैच पारख ब्लास्टर एवं विक्टोरियन के बीच हुआ। जिसमें रोमांचक मैच में विक्टोरियन ने अन्तिम गेंद पर बाज़ी मारी। क्रिकेट प्रतियोगिता के उद्घाटन में अतिथि के रूप में पंकज पारख एवं प्रकाश लूणीया थे।

शाम को मास्टर शेफ प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। जिसमें प्रतिभागियों ने लजीज व्यजन बनाकर एवं उनकी साज-सज्जा कर उनका बेहतरीन तरीके से संघ एवं निर्णयकों के सामने प्रस्तुत किए। संयोजक अमित भंसाली ने बताया कि विजेताओं के नाम लिफाफे में बंद किए गए हैं।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews