208-youth-donated-blood-on-the-birthday-of-dr-ashok-dhaka

डॉ.अशोक ढाका के जन्मदिवस पर 208 युवाओं ने किया रक्तदान

डॉ.अशोक ढाका के जन्मदिवस पर 208 युवाओं ने किया रक्तदान

जोधपुर,इंस्टीट्यूट ऑफ नर्सिंग केरियर के डायरेक्टर व मोटिवेशनल गुरु डॉ.अशोक ढाका के जन्मदिवस के अवसर पर मंगलवार को जेआईएनसी गुरुकुल भगत की कोठी में लाल बून्द जीवनदाता सेवा समिति के संयुक्त तत्वावधान में विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में नारी शक्ति व युवाओं द्वारा अपने गुरु डॉ.ढाका के जन्मदिन पर रक्तदान कर एक अनोखे रूप में जन्मदिन को सेलिब्रेट किया। दिनभर जेआईएनसी केम्पस में संस्थापक व डायरेक्टर डॉ.ढाका को जन्मदिन की बधाइयां देने के लिए विद्यार्थियों व अन्य लोगों की भीड़ लगी रही।

समिति प्रदेशाध्यक्ष संजय बिश्नोई व प्रदेश संयोजक डॉ.राजेश बिश्नोई ने बताया कि जेआईएनसी डायरेक्टर डॉ.अशोक ढाका के 38 वें जन्मदिवस को एक अनोखे रूप में सेलिब्रेट करने को लेकर विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसमें कुल 208 यूनिट रक्त संग्रहण किया गया। शिविर का शुभारंभ प्रथम रक्तदाता के रूप में जेआईएनसी के डायरेक्टर डॉ अशोक ढाका स्वयं ने रक्तदान कर किया।

208-youth-donated-blood-on-the-birthday-of-dr-ashok-dhaka

ये भी पढ़ें- मुख्य कार्यकारी अधिकारी अभिषेक सुराणा ने ली वीसी

संस्थापक डॉ.अशोक ढाका ने बताया कि शिविर में डॉ.राजेश बिश्नोई कृष्णा डेन्टल हॉस्पीटल,डॉ.हनुमान बाना,शिवम बिश्नोई प्रिसिंपल नर्सिंग कॉलेज,पुनाराम मान्जु नेत्रहीन विकास संस्थान आदि ने शिरकत कर रक्तदाताओं का उत्साहवर्धन किया तथा रक्तदान करने वाले सभी रक्तदाताओं को स्मृति चिन्ह व प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया।

जिलाध्यक्ष रामाकिशन विश्नोई ने बताया कि शिविर में रक्त संग्रहण का कार्य एम्स,उम्मेद अस्पताल,रोटरी ब्लड बैंक द्वारा किया गया। इस अवसर पर शिविर को सफल बनाने में जेआईएनसी के करण चौधरी,महेन्द्र भारती,श्रीराम बाना,रमेश कुमावत, मुख्तार अली,पूनमचन्द मान्जु, हनुमान शर्मा,रवि चौधरी,सीरवी, अशोक खोखर सहित कई लोगों की अहम भूमिका रही।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts