जोधपुर के चिकित्सक भी फंसे थे निवेश के नाम पर जाल में

धोखाधड़ी के केस में तीन बदमाश जैसलमेर में गिरफ्तार

जोधपुर, लाखों-करोड़ों रुपए कमाने का झांसा देकर एक कम्पनी के नाम पर 46.21 लाख रुपए ऐंठने के मामले में गिरफ्तार तीन युवकों को जैसलमेर की भणियाणा थाना पुलिस ने शुक्रवार को चार-चार दिन और रिमाण्ड पर लिया। उधर, इस कम्पनी में निवेश के नाम जोधपुर के एक नामचीन निजी अस्पताल का एक चिकित्सक और कई नर्सिंगकर्मी भी लाखों रुपए गंवा चुके हैं।

पुलिस ने बताया कि रातडिय़ा निवासी अचलाराम जाट की तरफ से गत 10 सितम्बर को 46.21 लाख रुपए की धोखाधड़ी करने के संबंध में जोधपुर में गुरों का तालाब निवासी अजय मुण्ड, चौपासनी में अपना नगर निवासी रघुवीरदास वैष्णव, पावटा सेटेलाइट अस्पताल के पास निवासी रामप्रकाश और चौपासनी बाइपास निवासी उगमाराम के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था। आरोपियों ने क्यूसेट कम्पनी के नाम पर निवेश करने पर लाखों-करोड़ों रुपए मुनाफा मिलने का झांसा देकर अचलाराम से 46.21 लाख रुपए वसूले थे।

इस संबंध में मूलत: भाटेलाई पुरोहितान हाल गुरों का तालाब के पास निवासी अजय मुण्ड पुत्र राजाराम जाट, मूलत: गिंगाला हाल अपना नगर निवासी रघुवीरदास पुत्र किशनदास वैष्णव और मूलत: ओसियां हाल चौपासनी बाइपास निवासी उगमाराम उर्फ कैलाश पुत्र देवाराम को गिरफ्तार किया गया था। दो दिन की रिमाण्ड अवधि समाप्त होने पर तीनों को शुक्रवार को फिर से कोर्ट में पेश किया गया, जहां से तीनों का रिमाण्ड चार-चार दिन और बढ़ा दिया गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें –http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts