• बाइक सवार युवक की कारस्तानी
  • सीसीटीवी फुटेज से पहचान के प्रयास

जोधपुर, शहर के चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड सेक्टर 10 स्थित सिंधु महल के सामने रात को स्कूटी पर अपने घर जा रही दो महिलाओं से लूट की वारदात हुई। बाइक पर आया लुटेरा स्कूटी चला रही महिला के गले पर झपटा मारा और डेढ़ तोला सोने की चेन मय चांदी का ताबीज ले गया।

युवक की इस हरकत से महिलाएं संभल नहीं पाई और गाड़ी से अनियंत्रित होकर गिरते बच गई। सूचना पर कमिश्ररेट जिला पश्चिम में नाकाबंदी करवाई गई। मगर लुटेरे का सुराग नहीं लगा। अंधेरा होने से सीसीटीवी फुटेज में बदमाश की पहचान नहीं हो पा रही है। फिलहाल पुलिस संदिग्ध लोगों को लाकर पूछताछ कर रही है।

देवनगर थानाधिकारी जयकिशन सोनी ने बताया कि 10/553 में रहने वाली प्रिया सिंघल पत्नी ज्योति प्रकाश सिंघल सोमवार की रात को अपनी रिश्तेदार के साथ दस सेक्टर में बाजार गई थी। लौटते समय उसकी रिश्तेदार स्कूटी चला रही थी। रिश्तेदार के दुपट्टा नहीं था।

यह लोग जब सिंधु महल के सामने पहुंचे तब पीछे एक बाइक पर बदमाश आया और गाड़ी को नजदीक लाकर उसकी रिश्तेदार के गले पर झपटा मारा। एकाएक हुई इस घटना से दोनों घबरा गई। वे स्कूट से अनियंत्रित होकर गिरने से बच गई।

मगर लुटेरा उसकी रिश्तेदार के गले से डेढ़ तोला वजनी चेन के साथ उसमें लगा एक तोला चांदी का ताबीज ले गया। थानाधिकारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के साथ ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। नाकाबंदी कराई मगर लुटेरे का फिलहाल सुराग हाथ नहीं लगा है। सीसीटीवी फुटेज से बदमाश की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

>>> महंगाई के खिलाफ साइकिल रैली निकाली