1. इंटक नेता मण्डल दत्त जोशी को 13वां परशुराम पुरस्कार

जोधपुर,सर्व ब्राह्मण महासभा द्वारा इस वर्ष का परशुराम पुरस्कार इंटक नेता मण्डलदत्त जोशी को दिया जाएगा। यह पुरस्कार उन्हें अपने क्षेत्र में ईमानदारी,लगन व मेहनत से सेवा करने के लिए दिया जाएगा। 23 अप्रैल को परशुराम महादेव मंदिर में आयोजित एक समारोह में इंटक नेता मण्डल दत्त जोशी को 13 वाँ परशुराम पुरस्कार 2023 से सम्मानित किया जाएगा।

यह भे देखें- पांचवीं की छात्रा से सरकारी स्कूल अध्यापक ने की अश्लील हरकतें

सर्व ब्राह्मण महासभा के संभागीय अध्यक्ष सत्य प्रकाश बोहरा ने बताया कि 23 अप्रैल को परशुराम मंदिर अंजनेश्वर धाम पर आयोजित कार्यक्रम में उन्हें सम्मानित किया जाएगा। मंडल दत्त जोशी वर्तमान में प्रांतीय उपाध्यक्ष राजस्थान इंटक,श्रम सलाहकार मंडल में सदस्य,जेएमसी ऊर्जा विभाग में सदस्य,राजस्थान व्यावसायिक शिक्षा एवं प्रशिक्षण परिषद की गवर्निंग काउंसिल सदस्य, ईएसआई अस्पताल विकास समिति जोधपुर के सदस्य के रूप में कार्य कर रहे हैं। बिजली मज़दूरों के सबसे बड़े फेडरेशन प्रांतीय विद्युत मण्डल मजदूर फेडरेशन राजस्थान इंटक के सेक्रेट्री जनरल के पद पर रह कर विद्युत श्रमिकों की सेवा कर रहे हैं। इन्ही सेवा भाव को देखते हुए उनका इस पुरस्कार के लिए चयनित किया गया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ का एप्लिकेशन यहां से डाउनलोड किया जा सकता है http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews