0007-gangs-vicious-criminal-arrested

0007 गैंग का शातिर अपराधी गिरफ्तार

  • गुजरात में हवाला की बड़ी राशि लूटने के इरादे से जोधपुर से चुराई बोलेरो
  • गुजरात में चोरी और नकबजनी की तीन वारदातें की
  • 640 ग्राम चांदी भी बरामद

जोधपुर,शहर की राजीव गांधी नगर पुलिस ने 0007 गैंग के एक गुर्गें को पकड़ा है। उसने गत दिसम्बर माह में थाना क्षेत्र से एक बोलेरो को चुराया था। उसने यह बोलेरो गुजराज के सूरत शहर में किसी बड़े हवाला राशि को लूटने के इरादे से चुराई थी। पुलिस पूछताछ मेें इसका खुलासा हुआ है। अभियुक्त से गहन पूछताछ की जा रही है। कई अन्य चोरियों का भी खुलासा हो सकता है। उसके पास से चोरी की बोलेरो बरामद की गई है। गुजरात में चोरी और नकबजनी की तीन वारदातें की थी। आरोपी के पास से पुलिस ने 640 ग्राम चांदी बरामद की है।

ये भी पढ़ें- पर्यटन विकास निगम अध्यक्ष रणसीगांव में मारवाड होर्स शो में होंगे मुख्य अतिथि

पुलिस ने बताया कि राजीव गांधी नगर हलके में पोपावास के रहने वाले भोमाराम ने 19 दिसंबर को रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि इंडिया ग्रीन के प्लाईवुड की दुकान के आगे बोलेरो एसएलएक्स खड़ी थी। शाम को बाहर आकर देखा तो वह गायब थी। इस पर पुलिस उपायुक्त पश्चिम गौरव यादव और एडीसीपी हरफूल के निर्देश पर एसीपी प्रताप नगर प्रेम धणदे के सुपरविजन में राजीव गांधी नगर पुलिस ने अपनी टीम के साथ तलाश शुरू की। टीम ने आरोपी जालोर के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित सिंधी कॉलोनी निवासी ललित उर्फ लालचंद सोनी को पिपलिया से गिरफ्तार किया।

गुजरात में हवाला के 70 लाख लूटने की थी योजना

एसीपी प्रेमधणदे के अनुसार पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह अपने साथी दलाराम उर्फ दलपत व गुलाब सिंह के साथ मिलकर गुजरात में हवाला राशि के 70 लाख रुपए लूट की वारदात करने के लिए यह बोलेरो चुराई थी।

ये भी पढ़ें- नारी निकेतन आश्रित को लगाया कृत्रिम अंग

कोतवाली जालोर का हिस्ट्रीशीटर है आरोपी

एसीपी प्रेमधणदे ने बताया कि आरोपी ललित ने सूरत में दो, अहमदाबाद में एक नकबजनी की वारदात करना भी स्वीकार किया है। ललित जालोर के कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ अलग-अलग थानों में 22 मामले दर्ज है। आरोपी दलाराम शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र में लूट की एक बड़ी वारदात के मामले में कुछ दिन पहले ही जमानत पर बाहर आया था।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews